कामायनी एक्सप्रेस में यात्रियों पर कटर से हमला, आरोपी गिरफ्तार

कामायनी एक्सप्रेस में यात्रियों पर कटर से हमला, आरोपी गिरफ्तार

कटनी।  दमोह आ रही कामायनी एक्सप्रेस में गुरुवार रात एक जेबकतरे ने यात्रियों पर कटर से हमला कर दिया, जिससे ट्रेन के अंदर हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद तत्काल सूचना मिलने पर आरपीएफ (रेलवे सुरक्षा बल) ने बीच रास्ते में ही आरोपी को पकड़ लिया और उसके पास से कटर भी बरामद कर लिया।

ट्रेन के दमोह स्टेशन पहुंचने पर आरपीएफ ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की कोशिश की, लेकिन जीआरपी (राजकीय रेलवे पुलिस) सहायता केंद्र पर स्टाफ की अनुपस्थिति के कारण आरोपी को सागर ले जाना पड़ा।

घटना के दौरान ट्रेन में मौजूद एक यात्री ने रेल मंत्रालय को ट्वीट कर जानकारी दी थी, जिसके बाद आरपीएफ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया। युवक नशे की हालत में था और उसने जेब काटने के उद्देश्य से यात्रियों पर कटर से हमला किया था।

दमोह जीआरपी के एएसआई पीवी पासी ने बताया कि आरोपी मोहम्मद रियाज, बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। हालांकि, किसी यात्री ने अब तक आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कराई है, लेकिन कटर बरामद होने पर उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट और धारा 151 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना से ट्रेन में यात्रियों में भय का माहौल पैदा हो गया, लेकिन आरपीएफ की तत्परता से आरोपी को पकड़ लिया गया, जिससे स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया।

 

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top