प्रेम संबंधों के चलते राजगढ़ में सब इंस्पेक्टर की हत्या, महिला आरक्षक ने साथी संग रची साजिश

प्रेम संबंधों के चलते राजगढ़ में सब इंस्पेक्टर की हत्या, महिला आरक्षक ने साथी संग रची साजिश

राजगढ़ जिले में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां सब इंस्पेक्टर दीपांकर गौतम की हत्या कर दी गई। उन्हें एक कार से कुचल दिया गया, जो पचोर थाने की महिला आरक्षक पल्लवी सोलंकी की बताई जा रही है। वारदात के बाद पल्लवी और उसके साथी करण ठाकुर ने देहात थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण किया और हत्या की बात स्वीकार की।

हत्या की वजह: प्यार में बाधा

पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, पल्लवी और करण के बीच प्रेम संबंध थे, और उन्होंने स्वीकार किया कि एसआई दीपांकर उनके रिश्ते में बाधा बन रहे थे। पल्लवी और करण ने बाइक पर जा रहे एसआई दीपांकर को अपनी कार से पीछे से टक्कर मारी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर के बाद दीपांकर कार के बोनट पर गिर गए और फिर कार ने उन्हें करीब 30 मीटर तक घसीटा, जिससे उनकी गंभीर चोटें आईं। घायल एसआई को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन भोपाल ले जाते समय रास्ते में उनकी मृत्यु हो गई।

दोस्त से कही थी हत्या की आशंका

सूत्रों के मुताबिक, दीपांकर को पहले से शक था कि पल्लवी और करण उन्हें मार सकते हैं। घटना से पहले उन्होंने अपने एक साथी एसआई सुभाष को फोन कर इस आशंका के बारे में बताया भी था। सुभाष मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दीपांकर की बाइक को टक्कर मार दी गई थी।

पल्लवी और करण का पुराना विवाद

पल्लवी और करण के बीच पहले भी विवाद हो चुका था, जब करण ने पल्लवी को गोली मार दी थी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। दोनों के बीच कुछ समय तक दूरी रही, लेकिन बाद में वे फिर से साथ हो गए। इसी बीच पल्लवी और दीपांकर की दोस्ती गहराने लगी, जो अंततः इस हिंसक वारदात का कारण बनी।

एसआई गौतम का विवादित इतिहास

दीपांकर गौतम का पुलिस सेवा में विवादित करियर रहा है। वे पहले दुष्कर्म के एक मामले में जेल जा चुके थे, हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें दोषमुक्त कर दिया था। इसके अलावा, उन पर रिश्वत मांगने के आरोप भी लगे थे, जिसके चलते वे लाइन हाजिर थे। दीपांकर ने 2012 में पुलिस सेवा जॉइन की थी और अपने तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे थे। उनकी शादी दो साल पहले पूनम नामक महिला से हुई थी, जो वर्तमान में यूपी के तालबेहट में सरकारी शिक्षक हैं।

पुलिस जांच जारी

पल्लवी और करण के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

 

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top