महिला सूबेदार ने किया सुसाइड:सातवें माले से कूदी,गार्ड ने पुलिस को दी सूचना

महिला सूबेदार ने किया सुसाइड:सातवें माले से कूदी,गार्ड ने पुलिस को दी सूचना

इंदौर। आजाद नगर इलाके के पीटीसी में रहने वाली महिला सूबेदार ने शुक्रवार सुबह सुसाइड कर लिया। बताया जाता है कि सुबह करीब 5:30 बजे वह यहां पहुंची थी। इसके बाद सबसे उपर गई ओर कूदकर अपनी जान दे दी। सूचना के बाद वरिष्ठ अफसर मौके पर पहुंचे। जहां शव को एमवाय भेजा गया है। मामले में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। टीआई नीरज मेंढा के मुताबिक घटना पीटीसी के पीछे बिल्ड़ीग की है। यहां शिप्रा बिल्ड़ीग में रहने वाली महिला सूबेदार नेहा(32)पति ओमशरण ने सातवें माले से कूदकर अपनी जान दे दी। बताया जाता कि अलसुबह वह अपने फ्लेट से निकली ओर दूसरी बिल्ड़ीग में चली गई। जिसमें सातवें माले पर जाकर छंलाग लगा दी। यहां मौजूद पुलिस गार्ड ने उन्हें देखा। इसके बाद अफसरों को जानकारी दी। सूचना के बाद मौके पर आजाद नगर पुलिस पहुंची है।
डिप्रेशन की बात आई सामने
नेहा की मौत के मामले में डिप्रेशन की बात सामने आ रही है। प्रारभिंक जानकारी के मुताबिक उनके परिवार में एक 4 साल का बेटा और एक आठ माह की बेटी है। पति पेशे से टीचर है। वह काफी दिनों से काम को लेकर तनाव में चल रही थी। हालाकिं अफसरों ने इस बात की पुष्टी नही की है। पति के प्रारभिंक बयान में यह बात निकलकर सामने आई है।
2015 में हुई थी भर्ती
नेहा मूल रूप से नीमच की रहने वाली है। 2015 में वह पुलिस डिपार्टमेंट में आई थी। इसके बाद से वह पीटीसी में ही काम कर रही थी। नेहा के बारे में बताया जाता है कि वह सहज ओर सरल स्वभाव की थी। हालाकिं पुलिस अफसर मामले में जांच के बाद ही निष्कर्ष पर पहुंची है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top