सेक्स रैकेट की पीड़ितों ने सुनाई आप बीती एक रात के 7 हजार

सेक्स रैकेट की पीड़ितों ने सुनाई आप बीती एक रात के 7 हजार

दिल्ली से लगे गाजियाबाद में एक पीजी हॉस्टल की आड़ में जिस्मफिरोशी का गोरखधंधा चल रहा था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली तो एक डमी ग्राहक भेजकर छापा मारा गया। छापेमारी के दौरान पुलिस ने 4 लड़कियों को रेस्क्यू किया और एक कस्टमर को दबोचा। वह एक लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में कमरे में मिला। पुलिस ने पूरे पेइंग गेस्ट हाउस की तलाशी ली तो कमरों से कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं।

पुलिस ने मौके से मालकिन और 4 अन्य पुरुषों को दबोचा, जो एक कमरे में बैठे लड़कियों की डील कर रहे थे। पुलिस ने लड़कियों को रेस्क्यू करके अस्पताल भेजा और आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार कानून की धाराओं के तहत केस दर्ज किया। वहीं मेडिकल के बाद पूछताछ करने लड़कियों ने पुलिस को आपबीती सुनाई और बताया कि वे कैसे इस धंधे में फंसी और उनसे क्या-क्या कराया जाता था ?
अश्लील क्लिप वायरल करने की धमकी देकर धंधा कराया
सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि लड़कियों ने पूछताछ में कई खुलासे किए हैं। लड़कियों ने बताया कि सेक्स रैकेट बड़े पैमाने पर चल रहा था। हर रात कई ग्राहक हॉस्टल में आते थे। वे सिर्फ 4 लड़कियां नहीं हैं, बल्कि अलग-अलग शहरों में अलग-अलग तरीके से लड़कियां सर्विस देती हैं। जिनके साथ डील व्हाट्सऐप पर होती है। ग्राहकों को लड़कियां फोटो भेजकर पसंद कराई जाती थी।

ग्राहक से एक रात के 5 से 7 हजार रुपये मांगे जाते थे। लड़कियों ने बताया कि वे किसी के बताने पर हॉस्टल की मालकिन के पास काम मांगने आई थीं। उन्होंने काम पर रख लिया था और कुछ दिन घरेलू काम भी कराया, लेकिन ज्यादा पैसे देने का लालच देकर उन्होंने इस धंधे में फंसा दिया। इतना ही नहीं एक दिन उसने लड़कियों की अश्लील क्लिप बना ली और इस क्लिप को वायरल करने की धमकी देकर वह उनसे धंध कराने लगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top