तिलकगंज वार्ड स्थित सब्जी मंडी परिसर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखी जाए : निगमायुक्त

तिलकगंज वार्ड स्थित सब्जी मंडी परिसर की सफाई व्यवस्था दुरुस्त रखी जाए–निगमायुक्त

सागर। नगर निगम आयुक्त राजकुमार खत्री गुरुवार की सुबह सब्जी मंडी की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंचे और मंडी परिसर में सफाई करने वाली एजेंसी के कर्मचारियों को मंडी परिसर की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए।
तत्पश्चात उन्होंने नगर निगम निगम मार्केट, बक्शीखाना मार्केट, निर्माणाधीन डीडी कंपलेक्स, पुराने राहतगढ बस स्टैंड स्थित मार्केट और महाकवि पद्माकर सभागार की बाउंड्री के बाहर की ओर निर्माणाधीन दुकानों का निरीक्षण किया और संबंधित क्षेत्र के इंजीनियरों को इन मार्केटो में दुकानदारों और यहां आने वाले ग्राहक की सुरक्षा और सुविधा की दृष्टि से आवश्यक कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए।
जब नागरिकों की सूचना पर पाइप लाइन का लीकेज देखने तुरंत पहुंचे निगमायुक्त– डफरिन अस्पताल के सामने चल रहे सड़क निर्माण कार्य के दौरान निगम की पाइपलाइन क्षतिग्रस्त हो गई जिसकी सूचना क्षेत्रवासियों द्वारा मोबाइल पर जैसे ही निगमायुक्त को दी गई ,वैसे ही निगमायुक्त सीधे स्थल पर पहुंचे और वहां पहुंचकर संबंधित विभाग के इंजीनियरों और कर्मचारियों को समक्ष में खड़े रहकर तुरंत पाइपलाइन का लीकेज सुधारने के निर्देश दिए।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top