झाड़ियों में मिली महिला की लाश, गला घोंटकर हत्या की आशंका

झाड़ियों में मिली महिला की लाश, गला घोंटकर हत्या की आशंका

दलौदा थाना क्षेत्र के आक्या उमहेड़ा रोड के पास बुधवार सुबह एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को धुंधड़का स्वास्थ्य केंद्र पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस की प्राथमिक जांच

पुलिस के अनुसार, सुबह सूचना मिली थी कि आक्या उमहेड़ा रोड पर झाड़ियों के निकट एक महिला की लाश पड़ी हुई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। मृतक महिला की पहचान धमनार गांव निवासी गटूबाई पति टेकचंद बलाई (45) के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि महिला मंगलवार सुबह घर से निकली थी और वापस नहीं लौटी। मृत महिला का पति राज मिस्री का काम करता है।

हत्या की आशंका

प्राथमिक जांच में पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। मंदसौर एएसपी गौतम सौलंकी ने बताया कि दलौदा थाना क्षेत्र में एक महिला की लाश मिली है और शुरुआती जांच में गला घोंटकर हत्या की आशंका है। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

आगे की कार्रवाई

पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है और सभी संभावित सबूतों को इकट्ठा कर रही है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है ताकि घटना की तह तक पहुंचा जा सके। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे और मामले को सुलझाया जाएगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top