वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन धरना प्रदर्शन तीसरे भी जारी

वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन धरना प्रदर्शन तीसरे भी जारी

सागर। जबलपुर मंडल रेल प्रशासन की कर्मचारी विरोधी नीतियों एवं रनिंग एवं ट्रैकमैन कर्मचारियों के हो रहे शोषण के विरोध में बेस्ट सेंट्रल रेलवे एंप्लाइज यूनियन शाखा सागर नें प्लेटफार्म क्रमांक 1 पर अनिश्चितकालीन धरने के तहत आज तीसरे दिन भी धरना दिया गया
धरने पर लगभग 60 रेल कर्मचारी शामिल हुए और सभी कर्मचारियों नें रेल प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और रेल प्रशासन को चेतावनी देते हुए वर्क टू रूल काम करने की धमकी दी।
यूनियन के शाखा सचिव नवीन तिवारी ने बताया कि रनिंग कर्मचारी रेल प्रशासन की तानाशाही से तंग आ चुके है, मजबूर होकर यूनियन को अनिश्चितकालीन धरना का आयोजन करना पड़ रहा है, यदि दमोह रनिंग रूम बंद नहीं किया गया और इंटेक कोटा लागू नहीं किया गया तो यूनियन और तीव्र गति से आंदोलन करेगी।
वही यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष महेंद्र कुर्मी ने बताया कि यूनियन किसी भी कीमत पर अपना आंदोलन वापस नहीं लेगी जब तक की रेल कर्मचारियों की सभी मांगों पर रेल प्रशासन सकारात्मक निर्णय नहीं ले लेता तब तक आंदोलन यूं ही चलता रहेगा, यूनियन सभी रनिंग कर्मचारियों से आवाहन करती है कि वह वर्क टू रूल काम करें।
शाखा के संगठन सचिव राजेश पटेल ने बताया की सागर डिपो के सभी रनिंग कर्मचारी एवं इंजीनियरिंग कर्मचारी पूरी एकता के साथ आंदोलन में सहयोग कर रहे हैं और तब तक आंदोलन बंद नहीं करने देंगे जब तक की हमारी मांगों को मान नहीं लिया जाता।
आज के धरना प्रदर्शन में पीके कौरव,देवेंद्र मिश्रा, नीरज श्रीवास्तव, एस एन श्रीवास्तव,प्रमेश पाठक रत्नेश पाठक, अमित राजपूत,मनोज सरकार, पवन पटेल, जी एन पटेल, अमित सेन,गेरेद्र सिंह, गजेंद्र सिंह सहित भारी संख्या में रेल कर्मचारियों ने भाग लिया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top