शादी के दो महीने बाद प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी दुल्हन, पुलिस थाने तक पहुंचा मामला

शादी के दो महीने बाद प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी दुल्हन, पुलिस थाने तक पहुंचा मामला

बागेश्वर, उत्तराखंड।  बागेश्वर जिले के गरुड़ तहसील में एक महिला ने शादी के दो महीने बाद अपने ससुराल छोड़कर मायके लौट आई और अपने प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जाहिर की। इस घटना से मायके वाले और ससुराल दोनों ही पक्ष सकते में आ गए।

पिंगलों गांव की युवती की शादी गरुड़ तहसील के एक युवक से दो महीने पहले हुई थी। शादी के बाद वह अपने पति के साथ हनीमून पर भी गई और सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन अचानक, दो महीने बाद, युवती ने मायके जाने की इच्छा जताई। ससुराल वालों ने खुशी-खुशी उसे मायके भेज दिया।

कुछ दिन मायके में रहने के बाद, जब मायके वालों ने पूछा कि वह वापस ससुराल कब जाएगी, तो उसने चौंकाने वाला जवाब दिया। उसने कहा, “मुझे पति पसंद नहीं आया। अब उसके साथ नहीं रहना मुझे। मेरा एक बॉयफ्रेंड है और मैं उसी के साथ रहना चाहती हूं।”

यह सुनकर मायके वाले हक्का-बक्का रह गए। उन्होंने उसे मनाने की कोशिश की और कहा, “दो घरों की इज्जत का सवाल है। क्या पति या ससुराल वालों ने कुछ गलत किया है तुम्हारे साथ?”

लेकिन युवती ने जवाब दिया, “वो सभी बहुत अच्छे हैं। बस मुझे पति से प्यार हुआ ही नहीं। मैं अपने बॉयफ्रेंड से प्यार करती हूं। शादी से पहले से हमारा अफेयर था। मैं जानती थी कि आप लोग इस रिश्ते के लिए नहीं मानोगे, इसलिए मैंने आपके कहने पर दूसरी जगह शादी कर ली। लेकिन अब मैं अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती हूं।”

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

इस बात की जानकारी जब ससुराल वालों को मिली, तो उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया, जहां युवती ने साफ-साफ कहा कि वह प्रेमी के साथ रहना चाहती है।

दोनों पक्षों ने आपसी समझौते के तहत निर्णय लिया कि दुल्हन पक्ष के लोग ससुराल वालों को शादी में हुए खर्च और सामान लौटा देंगे। इसके बाद, दुल्हन अपने प्रेमी के घर चली गई।

अब, युवती अपने प्रेमी के साथ रह रही है और जल्द ही दोनों शादी करने की योजना बना रहे हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top