सागर के दंपति के साथ लूट की वारदात, दोनों घायल

सागर के दंपति के साथ लूट की वारदात, दोनों घायल

सागर। नेशनल हाईवे 44 राजमार्ग पुल पर चलती बाइक सवार एक पति पत्नी के साथ एक पिकअप वाहन में बैठे बदमाशों ने करीब 7 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना की रिपोर्ट सूआतला थाना जिला नरसिंहपुर सूचना दी है। बाइक सवार दंपति घटना के दौरान सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें 108 एंबुलेंस से देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। दोनों के हाथ,पैर में फैक्चर हो आने से सागर रेफर किया गया है।
घटना नरसिंहपुर जिले के सुआतला थाना क्षेत्र मैं शाम करीब 6:00 बजे उसे समय घटित हुई, जब गोरझामर क्षेत्र के नया नगर निवासी राजपाल राजपूत उम्र 25 साल, अपनी पत्नी आयुषी 23 साल को बाइक से ससुराल नरसिंहपुर जा रहे थे, तभी राजमार्ग पुल पर चलती बाइक की दौरान पीछे से आई एक पिकअप ने उनकी पत्नी आयुषी के दो सोने के हार और एक सोने की झुमकी झपटकर भाग गए, इस घटना के दौरान दोनों बाइक से नीचे गिर गए और उनके हाथ में फैक्चर हो गया एवं शरीर के अन्य स्थानों पर जख्म आ गए।

घायल राजपाल राजपूत ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ ससुराल जा रहे थे तभी टाटा कंपनी की एक पिकअप वाहन में पीछे पीली तिरपाल बंधी हुई थी पीछे से आई और राजमार्ग पुल पर उनकी पत्नी के गले से दो सोने के हार और एक झुमकी झपट ली, और भाग गए, जिसकी कीमत करीब 6 से 7 लाख रुपए आंकी गई है, सूचना मिलने पर सुआतला पुलिस मौके पर पहुंच गई, इसके बाद रात्रि करीब 8 बजे दोनों दंपति 108 एंबुलेंस से देवरी के समुदाय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां प्राथमिक इलाज के बाद हाथ पैर में फैक्चर होने की आशंका को देखते हुए गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय के लिए रेफर किया गया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top