विधायक लारिया की पहल पर मकरोनिया को ट्रेफिक जाम से मुक्ति दिलाने नगर पालिका और ट्रेफिक पुलिस मिलकर करेगी काम

विधायक लारिया की पहल पर मकरोनिया को ट्रेफिक जाम से मुक्ति दिलाने नगर पालिका और ट्रेफिक पुलिस मिलकर करेगी काम

(विधायक लारिया ने ठेला, आटो, फेरी एवं व्यापारी संघ के साथ की बैठक)

(सड़क पर दुकान लगाने वालों से वसूला जाएगा जुर्माना, दोबारा अतिक्रमण पर होगा सामान जब्त)

सागर।  उप नगर मकरोनिया में ट्रेफिक जाम एक बड़ी समस्या है। भविष्य में मकरोनिया को जाम मुक्त बनाने के लिए विधायक इंजी. प्रदीप लारिया काफी समय से सजगता से प्रयास कर रहे है। बीते दिनों ही मकरोनिया को ट्रेफिक जाम से मुक्ति दिलाने विधायक लारिया ने नपा मकरोनिया एवं पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ यातायात से जुड़े विभिन्न पहलुओं पर गहन मंथन कर मकरोनिया को जाम से मुक्ति के लिए रूपरेखा तैयार कराई।
इसी क्रम में गुरूवार को विधायक लारिया ने अपने कार्यालय में सब्जी, फल, रेहड़ी-पटरी, आटो, हाथठेला एवं व्यापारी संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक आहुत कर मकरोनिया जाम की समस्या के समाधान के लिए विचार-विमर्श कर कई बिन्दुओं पर चर्चा की गई।
मकरोनिया में जाम से छुटकारा दिलाने के लिए नपा एवं पुलिस विभाग अब सख्ती के साथ अतिक्रमणकारियों के खिलाफ कार्यवाही और यातायात नियमों के पालन कराने के लिए पहल करेगी। बैठक में विचार-विमर्श उपरांत विधायक लारिया ने कहा कि एक सप्ताह में जब-तक जगह चिन्हित नहीं हो जाती सड़क को जाम मुक्त कराने के उद्देश्य से लगातार अभियान चलाया जाएगा । मकरोनिया चौराहे के चारों मार्गों पर 200 मीटर बाहर तक सड़क पर ठेला, आटो एवं फेरी मुक्त होगी।
विधायक लारिया ने नगर पालिका क्षेत्र के समस्त व्यापारी संघो से उप नगर मकरोनिया को भविष्य के लिए जाम मुक्त बनाने एवं निर्बाध यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाने की अपील की है।
इस अवसर पर फल, सब्जी, रेहड़ी-पटरी, आटो एवं व्यापारी संघ के सदस्य, नपा अतिक्रमण प्रभारी एवं पार्षदगण उपस्थित थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top