सागर जिले में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के तबादले

सागर जिले में बड़े पैमाने पर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के तबादले

सागर जिले में प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के बड़े पैमाने पर तबादले किए गए हैं। इसमें बीना एसडीएम सहित अनुविभाग के तीन थानों के थाना प्रभारी, एएसआई, एसआई, प्रधान आरक्षक और आरक्षकों का स्थानांतरण किया गया है।

संदीप सिंह होंगे बीना एसडीएम

सागर कलेक्टर ने प्रशासनिक बदलाव करते हुए बीना एसडीएम देवेंद्र प्रताप सिंह को सागर एसडीएम बनाया है। वहीं, बंडा एसडीएम संदीप सिंह को बीना एसडीएम की जिम्मेदारी सौंपी गई है। साथ ही प्रभारी डिप्टी कलेक्टर मुनौवर खान को खुरई के मालथौन एसडीएम बनाया गया है।

थाना प्रभारियों ने पदभार संभाला

एसपी अभिषेक तिवारी ने आगासौद थाना प्रभारी मैना पटेल को आगासौद से पुलिस लाइन, खिमलासा थाना प्रभारी संदीप तोमर को खिमलासा से पुलिस लाइन, और बीना थाना प्रभारी विजय राजपूत को पुलिस लाइन भेजा है।

राधेश्याम पटेल को पुलिस लाइन से आगासौद थाना प्रभारी, नितिन पाल को पुलिस लाइन से खिमलासा थाना प्रभारी, और अनूप यादव को पुलिस लाइन से बीना थाना प्रभारी के रूप में स्थानांतरित किया गया है। तीनों थाना प्रभारियों ने अपना पदभार संभाल लिया है।

अन्य तबादले

एसआई कृष्णकुमार कटारे को पुलिस लाइन से खिमलासा, एएसआई माधव सिंह को बीना से मोतीनगर, देवराज सिंह को बीना से यातायात सागर, विजय दुबे को पुलिस लाइन से चौकी कंजिया भानगढ़, प्रधान आरक्षक संजय प्रजापति को राहतगढ़ से खिमलासा, अरविंद सिंह ठाकुर को खिमलासा से पुलिस लाइन, और हेमंत तिवारी को भानगढ़ से बीना भेजा गया है।

इसके अलावा आरक्षक लोकेन्द्र यादव को पुलिस लाइन से आगासौद, राजेन्द्र सिंह चौहान को सीसीटीवी कंट्रोल रूम से थाना बीना, नीरज कुमार को सीसीटीवी कंट्रोल रूम से चौकी सिरचौपी, संदीप यादव को पुलिस लाइन से बीना, बृषभान को खिमलासा से नरयावली, मुकेश पटेल को पुलिस लाइन से खिमलासा, रुपेश साहू को बीना से कोतवाली, सोमवीर जाट को बीना से मोतीनगर, छोटेलाल अहिरवार को रहली से खिमलासा, मुकुल शुक्ला को बीना से पुलिस लाइन, जाहर सिंह को पुलिस लाइन से भानगढ़, और मलखानसिंह को पुलिस लाइन से खिमलासा स्थानांतरित किया गया है।

यातायात व्यवस्था में बदलाव

जयनारायण सिंह जादौन को खुरई से यातायात सागर स्थानांतरित कर बीना यातायात व्यवस्था के लिए अटैच किया गया है। महेन्द्र कुमार को चौकी छोटी बजरिया से यातायात थाना सागर स्थानांतरित कर यातायात व्यवस्था के लिए खुरई अटैच किया गया है।

इन तबादलों से प्रशासनिक और पुलिस व्यवस्था में नए बदलाव देखने को मिलेंगे और बेहतर सेवा देने की उम्मीद की जा रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top