सागर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लाखो की लूट

सागर में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लाखो की लूट

सागर। रहली थाना क्षेत्र के ग्राम विजयपुरा के पास फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूट की वारदात की गई। आंखों में मिर्ची पाउडर मारकर बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गया। बैग में करीब 3.68 लाख रुपए नकद थे। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। फरियादी की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगाई गई हैं।

पुलिस के अनुसार सागर के रामपुरा वार्ड निवासी गगन सिंह ठाकुर भारत फाइनेंस इंक्लूजन लिमिटेड कंपनी की गढ़ाकोटा ब्रांच में कलेक्शन का कार्य करता है। सोमवार को गगन सिंह ग्राम कासल पिपरिया, मदनपुरा, बरखेड़ा जगन और रहली में कलेक्शन के लिए गया था। जहां से वह 3 लाख 68 हजार 440 रुपए साप्ताहिक कलेक्शन कर बैग में रखकर बाइक से गढ़ाकोटा जा रहा था। तभी शाम के समय ग्राम विजयपुरा के पास अज्ञात बाइक सवार बदमाश ने पीछे से आकर बाइक को रोक लिया। गगन ने बाइक रोकी तो बदमाश ने आंखों में मिर्ची पाउडर मार दिया। जिसके बाद बदमाश रुपयों से भरा बैग छीनकर भाग गया। बैग में नकद 3.68 लाख रुपए, टेबलेट, बायोमेट्रिक डिवाइस रखी थी।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। आसपास के रास्तों पर खोजबीन की। तभी वारदातस्थल से कुछ दूरी पर रास्ते में सड़क किनारे बैग और उसमें रखा सामान पड़ा मिला है। जिसे पुलिस ने जब्त किया है। आरोपी बैग में रखे नकद रुपए लेकर भागा है। घटनाक्रम की जानकारी मिलते ही मंगलवार देर रात एडिशनल एसपी लोकेश सिंहा टीम के साथ रहली थाने पहुंचे। जहां उन्होंने वारदात को लेकर जानकारी ली। साथ ही पुलिस टीमों के लिए आरोपी की गिरफ्तार के लिए दिशा-निर्देश दिए हैं।

मामले में जांच की जा रही है

रहली थाना प्रभारी आशीष कुमरे ने बताया कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ लूट की वारदात हुई है। आरोपी बैग में रखे 3.68 लाख रुपए लेकर भागा है। शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top