नेशनल हाइवे पर कन्टेनर से टकराई बस, 10 घायल

नेशनल हाइवे पर कन्टेनर से टकराई बस, 10 घायल

सागर। बांदरी में नेशनल हाईवे 44 पर गुरुवार दोपहर को कंटेनर के ड्राइवर के अचानक ब्रेक लगाने से पीछे चल रही बस उसमें पीछे से टकरा गई। हादसे में बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही बांदरी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को बांदरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार राजधानी एक्सप्रेस कंपनी की स्लीपर बस (यूपी78एफएन7884) नेपाल से बेंगलुरु जा रही थी। इस दौरान गुरुवार दोपहर करीब 2 बजे नेशनल हाईवे 44 पर बांदरी के ढाबे के पास एक कंटेनर ने अचानक से ब्रेक लगा दिए। इस दौरान यात्री बस उसमें पीछे से जा टकराई।
घटना के बाद कंटेनर सागर की ओर भाग निकला। बस में करीब 45 यात्री सवार थे, जिसमें से 10 यात्री घायल हो गए। बस के टकराने की आवाज आते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। घटना की सूचना मिलते ही बांदरी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से बांदरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।बस ड्राइवर प्रांशु दुबे ने बताया कि नेशनल हाईवे पर रुद्राक्ष ढाबे के पास आगे चल रहे कंटेनर के ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक लगा दिए। ब्रेक लगाते ही बस उसमें पीछे से जा टकराई। चालक ने बताया कि अगर वह इमरजेंसी ब्रेक नहीं लगाता और बस साइड में नहीं लेता तो बड़ा हादसा हो सकता था।
बस में सवार लक्ष्मी पति रिरजन खंगोर (31), सुमित्रा पति दीपक मडुहोल (21), करन पिता रायवादिर विपट (22), सरस्वती पति कृष्णा जुवेदी (33), कमला पति करन तिरत (21), हगीसरा पति सुखद भोजल (22), कृष्णा पति शेर बहादुर बुद्धा (25), मनीषा पिता नीरज रावत (11), धनीसरा पिता नीरख बहादुर थापा (55), सृष्टि पिता कुशल थापा (6) सभी निवासी नेपाल घायल हो गए। घायलों को बांदरी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया गया है।
बांदरी थाना प्रभारी सुमेर सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे 44 पर जगह-जगह सड़क मरम्मत का काम हो रहा है, कहीं-कहीं वनवे भी है। इस कारण से कंटेनर के ड्राइवर ने ब्रेक लगा दिए तो पीछे से आ रही बस उससे टकरा गई। कंटेनर का चालक मौके से भाग गया, ड्राइवर की रिपोर्ट पर अज्ञात कंटेनर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मालथौन बीएमओ डॉ. शेखर श्रीवास्तव ने बताया कि इस घटना में 10 लोग बांदरी अस्पताल आए थे। इसमें से 4 लोगों की हालत खराब थी। लेकिन सभी घायलों ने सागर जाने की इच्छा की। सभी घायलों को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज सागर रेफर कर दिया गया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top