पानी चोरी का मामला थाने पहुचा, पुलिस ने टैंकर भेज मामला समेट दिया

पानी चोरी का मामला थाने पहुचा, पुलिस ने टैंकर भेज मामला समेट दिया

सागर। खुरई थाना अंतर्गत आवास कॉलोनी में रहने वाली मुन्नी बाई पति मूलचंद कोरी ने पुलिस थाने में पहुंच कर अपना पानी चोरी होने की लिखित शिकायत की
महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह मनिहारी की दुकान लगाती हैं। इस समय पानी की भारी किल्लत चल रही है। दो दिन पहले ही उसने पानी खरीद कर अपनी 500 लीटर की टंकी में भरवाया था। रोजाना की तरह वह फिर से अपनी दुकान लगाने बाजार गई थी।
शनिवार को महिला ने जब टंकी देखी तो वह खाली थी। महिला को शक है कि उसके पड़ोसियों ने टंकी से पानी चोरी कर लिया है। टंकी से पानी चोरी कर उसके पड़ोसी महिला को परेशान करना चाहते हैं, इसलिए चोरी करने वालों का पता लगाकर कार्रवाई करने की मांग की थी
मुन्नीबाई कोरी का आवेदन देखकर पहले तो खुरई शहरी प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने शिकायत पर तो कुछ कार्यवाई नही की परंतु महिला के घर एक टेंकर पानी नगर पालिका के माध्यम से भेज दिया और महिला को चलता कर मामला इतिश्री कर दिया।
खुरई शहरी थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने मीडिया को बताया कि एक महिला पानी चोरी की शिकायत लेकर आई हुई थी। महिला ने बताया था कि उसने सौ रुपए में पानी की टंकी को भरवाया था। महिला की पीड़ा को सुनकर टैंकर को भिजवाकर पानी भरवा दिया गया है।

आवेदन शिकायत पर नही की कोई कार्यवाई

महिला ने जब लिखत आवेदन पुलिस थाने में दिया और पानी चोर जिसने पीड़ित महिला के घर मे रखी पानी की टंकी से पानी चुराया उसपर पुलिस ने कुछ कार्यवाई नही की, जबकि महिला संदेश के आधार पर चोर का नाम भी बता रही थी लेकिन पुलिस ने अपने रसूख के दम पर नगर पालिका से महिला के घर एक टेंकर पानी भेज दिया, परंतु आगे इस तरह की घटना न होगी इसके लिए अज्ञात चोर को सबक नही मिला क्योंकि पुलिस ने मामला न जांच में लेते दिखी न पूछताछ न मौके पर जाकर कार्यवाई देखने मिली, इस तरह चोरों के हौसले बुलंद होते प्रतीत होने लगेंगे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top