रानी दुर्गावती टाइगर अभ्यारण के जंगल में मिला वृद्ध महिला का कंकाल 

रानी दुर्गावती टाइगर अभ्यारण के जंगल में मिला वृद्ध महिला का कंकाल 

सागर। देवरी में 12 दिन पूर्व घर से लापता हुई एक वृद्ध महिला के कंकाल रानी दुर्गावती रिजर्व फॉरेस्ट के जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई है,परिजनों को तलाशी के दौरान जंगल में महिला के कपड़े और कंकाल मिलने से परिजनों ने शिनाख्ती की है,परिजनों ने महिला की लाश को जंगली जानवरों द्वारा खा लिए जाने की आशंका का जताई है।

देवरी पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है, वहीं थाना प्रभारी ने हीट स्ट्रोक से महिला की मौत होने की आशंका जताई है,
पुलिस थाना देवरी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम सुना बीजागौर निवासी सहोर्द्भा बाई पति लक्ष्मी प्रसाद सेन उम्र 73 साल,8 जून को सुबह देवरी जाने की कहकर निकली थी जब शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने आसपास तलाश किया लेकिन जब कोई पता नहीं चला तो 9 जून को देवरी पुलिस थाना आकर पोता अजय सेन ने गुम इंसान कायम कराया।

12 दिन बीत जाने के बाद परिजनों द्वारा तलाशी के दौरान रानी दुर्गावती रिजर्व फॉरेस्ट क्षेत्र मोकला गांव के खारी के नीचे जंगल में छेवला के पेड़ नीचे हड्डियों का कंकाल,एवं हरी साड़ी,ब्लाउज ,कत्था रंग की बनियान और हाथ के कंगन, चूड़ी मिलने पर परिजनों ने महिला सहोदरा बाई सेन की पहचान होने पर उनके पुत्र परसोत्तम सेन द्वारा 20 जून के सुबह पुलिस थाना देवरी में सूचना दी गई। जिसमें जंगली जानवरों द्वारा उनकी मां को खा लिए जाने की आशंका जताई थी।

सूचना पर ए एस आई महेश दुबे और सागर से एफ एस एल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की, देवरी थाना थाना प्रभारी निशांत भगत ने बताया कि ग्राम सुना की एक महिला के हड्डियों के कंकाल अभ्यारण के जंगल में बरामद हुए हैं इस मामले में देवरी थाने में गुम इंसान काम किया, महिला की मौत हीट स्ट्रोक से होने की आशंका है फिलहाल पुलिस ने हड्डियों के कंकाल का पीएम करा कर जांच की है,डीएनए रिपोर्ट के लिए नमूने भेजे गए हैं, जंगली जानवरों द्वारा महिला खाए जाने की जांच पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा। उन्होंने बताया महिला प्रतिदिन पैदल चलती थी और वह जंगल का रास्ता भूल गई इसी दौरान हीट स्टोक से मृत्यु होने की आशंका है।

चैनल एडिटर गजेंद्र ठाकुर- 9302303212

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top