Sagar: सुंदर, सुरक्षित, भव्य होगा राहतगढ़ का वॉटरफॉल : गोविंद राजपूत

अधिकारियों के साथ किया मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने राहतगढ़ वाटरफॉल का निरीक्षण

मंत्री राजपूत ने दिए अधिकारियों को निर्देश गुणवत्ता सहित जल्द से जल्द हो काम पूरा

सुंदर, सुरक्षित, भव्य होगा राहतगढ़ का वॉटरफॉल : गोविंद सिंह राजपूत

सागर। खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने रविवार को चिलचिलाती धूप में अधिकारियों के साथ राहतगढ़ वाटरफॉल का निरीक्षण किया। जहां कलेक्टर सहित पर्यटन विभाग, वन विभाग, res, जिला पंचायत, जनपद पंचायत, नगर परिषद सहित अन्य विभागों के सभी अधिकारी उपस्थित रहे। मंत्री श्री राजपूत ने वाटरफॉल का निरीक्षण करते हुए कहा की सभी संबंधित विभाग के अधिकारी जल्द से जल्द वाटरफॉल का काम पूरा करें यहां के काम में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए ।गुणवत्ता से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा ।श्री राजपूत ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि वाटरफॉल में बच्चों के लिए खेलने की व्यवस्था सहित रेस्ट हाउस गेट, पार्किंग, व्यू पॉइंट आदि पर जल्द से जल्द काम पूरा करें। श्री राजपूत ने कहा की राहतगढ़ में इतना सुंदर वॉटरफा ल बनेगा की सागर तथा संभाग भर से लोग इसे देखने के लिए आएंगे बरसात का मौसम लगभग शुरू हो चुका है पर्यटकों का आना जाना शुरू हो गया है इसलिए जल्द ही कार्य पूर्ण किया जाए।


श्री राजपूत ने कहा कि पिछले कार्यकाल में राहतगढ़ तथा वॉटरफॉल को सुंदर बनाने के लिए अनेक प्रयास किया जिससे राहतगढ़ क्षेत्र की तस्वीर बदल गई है और जो कमी रह गई है वह भी जल्द पूरी हो जाएगी। श्री राजपूत ने कहा कि वॉटरफॉल में कैंटीन ,रेस्ट हाउस के साथ-साथ कॉटेज भी बनाए जाएंगे ताकि पर्यटक यहां रुक भी सके।राहतगढ़ का वॉटरफॉल सुंदर तो होगा इसकी सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखा गया है ताकि कोई दुर्घटना ना हो। सागर जिले के लोगों के लिए यह बहुत अच्छा पर्यटन स्थल बनेगा जहां लोग पिकनिक तथा घूमने के लिए आएंगे। इस अवसर पर मंत्री श्री राजपूत ने राहतगढ़ वॉटरफॉल प्रांगण में वृक्षारोपण किया।
अधिकारियों ने मंत्री श्री राजपूत को चल रहे कार्य की प्रगति की जानकारी दी। इस अवसर पर कलेक्टर दीपक आर्य, जिला पंचायत सीओ पीसी शर्मा, सहित वन विभाग के अधिकारियों सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि मंडल अध्यक्ष अमित राय, विनोद ओसवाल, विनोद कपूर ,डैनी जैन सहित स्थानीय भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top