Sagar: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 3 लोगो की जान चली गयी, कार चालक की लापरवाही आई सामने, उचित कार्यवाई की मांग उठी

सागर। बंडा थाना अंतर्गत ग्राम गोरा के एक ही परिवार की 3 पीढ़ियों को काल के गाल में असमय भेज दिया, जिसमें रामनरेश (40) पिता सहेंद्र सिंह, शारदा बाई उर्फ़ सीता रानी (60) पत्नी सहेंद्र सिंह एवं महिमा (13) पिता रामनरेश सिंह को सागर के ही सराफा व्यापारी के पुत्र अमन बिड़ला नामक युवक ने अपनी स्वयं की लक्जरी गाड़ी को लापरवाही और तेज रफ्तार से चला कर सामने से आ रही बाइक को भीषण टक्कर मार दी जिसमें बाइक पर सवार तीनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई साथ ही कार ने एक अन्य मोटरसाइकिल को टक्कर मारी जिसमें सवार एक अन्य व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक अत्यंत गंभीर हालात में अस्पताल में है।
ग्राम गोरा एवं आसपास के क्षेत्र के लोगों में इस घटना को लेकर शोक व्याप्त है साथ ही पुलिस के द्वारा की गई लापरवाही पूर्वक कार्यवाही को लेकर अत्यंत रोष व्याप्त है।
पीड़ित परिजनों ने बताया कि नरयावली थाना कर्मचारियों एवं अधिकारियों द्वारा आरोपियों को थाना में कूलर जैसी सुविधाएँ दी गई और घटना लगभग 4:30 बजे दोपहर के समय की है तथा आरोपियों का शराब एवं अन्य चिकित्सीय परीक्षण रात्रि 12-1 बजे के लगभग किया जाना निश्चित ही पुलिस की एक पक्ष को “विशेष सुविधा” दिये जाने का इशारा भी कर रहा हैं । इस प्रकार पुलिस की संदेहास्पद कार्यवाही को देखकर नरयावली विधायक इंजी. प्रदीप लारिया ने सागर एसपी से उचित और त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपियों के ऊपर धारा 304 क़ायम करने के लिए कहा है जिसके लिये भोपाल में मुख्यमंत्री से भी बात करने का कहा इसी बात का समर्थन पूर्व जनपद अध्यक्ष सागर अशोक सिंह बामोरा ने भी कहा और यदि पुलिस ने आरोपियों पर उचित कार्यवाई नही की तो परिवार को न्याय दिलाने जो बन सकेगा करेंगे वहीं क्षत्रिय समाज के अध्यक्ष एड. हरिराम सिंह कैथोरा ने भी पीड़ित परिवार के साथ खड़े रहकर कड़े शब्दों में कहा है कि धारा 304 इस मामले में जुड़ना चाहिए और अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो फिर 24 घंटे बाद उग्र आंदोलन किया जायेगा और समाज जनों के साथ सड़क पर उतर कर चक्काजाम भी किया जाएगा। इस बात के लिए पूरा प्रशाशन तंत्र ही ज़िम्मेवार होगा क्योंकि पीड़ित परिवार के साथ हर हाल में न्याय होना चाहिए और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ऐसा अंत्येष्टि क्रिया में उपस्थित सभी जनों ने बहुत ही शोक और क्रोध के साथ कहा।

चैनल एडिटर गजेंद्र ठाकुर- 9302303212

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top