Sagar: 5 फिट गहरे स्विमिंग पूल में 25 साल के युवक की मौत, फिट की बीमारी से था ग्रस्त !

5 फिट गहरे पूल में 25 वर्षीय युवक की मौत, युवक को फिट आते थे, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगा खुलासा !

सागर। गोपालगंज थाना अंतर्गत अटल पार्क स्थित स्विमिंग पूल में गुरुवार दोपहर नहाते समय रेल कर्मचारी की डूबने से मौत हो गई। दोस्त ने उसे पानी में देखा, तो लोगों की मदद से बाहर निकाला। उसे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक रेलवे में ग्रुप-डी के कर्मचारी था घटना के बाद पार्क के कमर्चारियों ने पार्क खाली करा कर प्रवेश निषेध कर दिया

प्राप्त जानकारी के अनुसार योगेश उर्फ विक्की (25) पिता हरिकिशन सेन निवासी तिलकगंज वार्ड में रहने वाले दोस्त अमित चौरसिया के साथ अटल पार्क स्थित स्विमिंग पूल में नहाने गया था। इस दौरान यह घटना हो गयी।
वहां मौजूद पार्क प्रबधंन और लोगों की मदद से निजी गाड़ी से विक्की को अस्पताल लेकर ले जाया गया घटना के समय स्विमिंग पूल में करीब 17 लोग थे जानकारी मिली हैं कि मृतक विक्की को फिट आते थे।

मृतक के बहनोई श्रेयांश ने बताया कि 25 साल का युवक कैसे डूब जाएगा जबकि पूल की अधिकतम डेपथ 5 फिट ही हैं हालांकि विक्की को तैरना नहीं आता था। अंदेशा है कि विक्की के साथ घटना हुई है। मामले में स्विमिंग पूल और पार्क में लगे सीसीटीवी की जांच कराई जाना चाहिए।
बहरहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जाँच शुरू कर दी है वही पोस्टमार्टम के बाद स्थिति साफ होगी कि विक्की की मौत कैसे हुई हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top