MP : भाजयुमो नेता की हत्या के आरोपी का घर गिराया,तीन मंजिला बिल्डिंग पर चला बुलडोजर

MP : भाजयुमो नेता की हत्या के आरोपी का घर गिराया,तीन मंजिला मकान पर चला बुलडोजर

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) नेता के मर्डर के आरोपी का घर शनिवार को गिरा दिया गया। तीन मंजिला बिल्डिंग अवैध तरीके से बनी हुई थी। सुबह 9 बजे प्रशासन और नगर निगम की टीम ने पंचशील नगर में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में कार्रवाई की। एक दिन पहले आरोपी की दुकान भी सील की गई थी।

17 मई की शाम भाजयुमो के मंडल उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुशवाहा की भोपाल सेंट्रल जेल के बाहर हत्या कर दी गई थी। इस केस में अब तक 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। जिस आरोपी तंजील उर्फ शूटर का आज मकान गिराया गया, वह फरार है।

पंचशील नगर में तंजील का तीन मंजिला मकान था। इसके आगे शेड भी था। मकान निर्माण की परमिशन नहीं थी। टीटी नगर एसडीएम, एसीपी, निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। किसी भी हंगामे से निपटने के लिए पुलिस फोर्स तैनात रहा। सबसे पहले मकान के आगे के शेड हटाए गए। इसके बाद तीन मंजिला पक्के मकान को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हुई। पुलिस ने आसपास के इलाके को सील भी किया। अब तक इतने आरोपी गिरफ्तार हो चुके हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी गठित की गई थी। अब तक राघवेंद्र उर्फ छोटू पिता श्यामलाल सेन निवासी भीम नगर अरेरा हिल्स, फैजल खान पिता मो. अशफाक निवासी हसनाथ नगर, दीपांशु उर्फ तन्नू पिता शशांक सेन निवासी पंचशील नगर, राज पिता अनिल सोम कुंवर निवासी पंचशील नगर और अजय पिता संजय पासवान निवासी पंचशील नगर समेत कुल 8 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है।
दोस्त के भाई को जेल तक छोड़ने गए थे भाजयुमो नेता, तभी हमला

मामला 17 मई की शाम 5.30 बजे का है। भाजयुमो नेता सुरेंद्र कुशवाहा, अपने दोस्त ईशू खरे के साथ ईशू के भाई सतीश खरे को पैरोल खत्म होने पर सेंट्रल जेल छोड़ने आए थे। एक और दोस्त विकास वर्मा भी साथ थे। सेंट्रल जेलके सामने आरोपी संदेश नरवारे, आकाश, छोटा फैजल और दीपांशु सेन व अन्य लोगों ने हमला किया था। सुरेंद्र और ईशु गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अस्पताल में सुरेंद्र की मौत हो गई थी।

साल 2011 में मुकेश कमली की हत्या हुई थी। इसी हत्याकांड में सतीश खरे सजायाफ्ता है। हमला करने वाले मुकेश की गैंग के लोग हैं। उन्होंने कुछ रोज पहले भी भाजयुमो नेता सुरेंद्र के साथ मारपीट की थी। तब उन्होंने पुलिस में शिकायत नहीं की थी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top