विधायक शैलेंद्र जैन ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात

विधायक शैलेंद्र जैन ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से की मुलाकात

सागर: विधायक शैलेंद्र जैन ने दिल्ली में केंद्रीय संचार मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कर उन्हें पुनः केंद्रीय मंत्री बनाए जाने पर बधाई दी। इस दौरान उन्होंने सागर में संचार सेवाओं के सुधार पर चर्चा की।

चर्चा के मुख्य बिंदु

1. बीएसएनएल 4जी नेटवर्क: जैन ने सागर में बीएसएनएल की 4जी सेवाएं जल्द शुरू करने की मांग की। उन्होंने बताया कि वर्तमान में सागर में केवल 14 टावर हैं, जिनमें से 4जी के लिए केवल 5 टावर हैं। उन्होंने 4जी सेवाओं के लिए 14 टावर की आवश्यकता बताई।

2. ऑप्टिकल फाइबर केबल: बेहतर कनेक्टिविटी के लिए जैन ने ऑप्टिकल फाइबर केबल के दुरुस्तीकरण कार्य की मांग की, ताकि एक कस्बे की दूसरे कस्बे से बेहतर कनेक्टिविटी हो सके।

3. पुराने टावर्स का क्रियान्वयन: रेलवे ट्रैक क्षेत्र और हाईवेज पर नेटवर्क बढ़ाने के उद्देश्य से पुराने टावर्स को क्रियान्वित करने पर भी चर्चा हुई, ताकि यात्रियों को सफर के दौरान बेहतर कनेक्टिविटी मिल सके।

मंत्री का आश्वासन

मंत्री सिंधिया ने सभी मुद्दों को नोट किया और उन पर जल्द से जल्द काम करने का आश्वासन दिया। विधायक जैन ने 4जी सेवाओं के शुभारंभ के अवसर पर सिंधिया को सागर आने का न्योता भी दिया, जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार किया।

इस मुलाकात के बाद सागर में संचार सेवाओं में सुधार की उम्मीद जगी है, जिससे स्थानीय निवासियों को बेहतर कनेक्टिविटी मिल सकेगी।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top