होटल पैराडाइज के पास बाइक और आपे में हुई भिडंत,2 की मौत

होटल पैराडाइज के पास बाइक और आपे में हुई भिडंत,2 की मौत

सागर के मकरोनिया-बहेरिया मार्ग पर स्थित होटल पैराडाइज के पास बाइक और आपे की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार चाचा-भतीजे की गंभीर चोटे लगने से मौत हो गई। घटना देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हुई। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामला जांच में लिया। मृतक चाचा की करीब तीन माह पहले ही शादी हुई थी।

जानकारी के अनुसार गुरुवार देर रात अजय पिता गोविंद सिंह ठाकुर उम्र 26 साल निवासी खामखेड़ा अपने भतीजे विकास उर्फ ओम पिता वीरसिंह ठाकुर उम्र 19 साल निवासी अचलपुर के साथ बाइक पर सवार होकर बहेरिया तिगड्डा से मकरोनिया की ओर आ रहा था। तभी होटल पैराडाइज के पास सामने से आ रहे आपे (लोडिंग वाहन) से बाइक की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि आपे सड़क पर पलट गया। वहीं बाइक सवार चाचा-भतीजे उछलकर सड़क पर जा गिरे। दुर्घटना में चाचा अजय ठाकुर को सिर में गंभीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं विकास उर्फ ओम गंभीर घायल हुआ। जिसे तत्काल बंसल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जहां स्थिति नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद बीएमसी रैफर कर दिया गया। बीएमसी में इलाज के दौरान विकास ने दमतोड़ दिया। घटनाक्रम की सूचना पर मकरोनिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों का पंचनामा बनाया। शुक्रवार को शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया गया है। मामले में पुलिस मर्ग कायम कर घटना के कारणों की जांच कर रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top