भारत और पाकिस्तान के बीच आज क्रिकेट का महासंग्राम 

भारत और पाकिस्तान के बीच आज क्रिकेट का महासंग्राम 

आईसीसी मेन्स टी20 विश्व कप 2024 में आज (9 जून) भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है. न्यूयॉर्क में होने वाले इस महामुकाबले पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से शुरू होगा.रविवार को नसाऊ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम गर्जना से गूंज उठेगा जब दोनों टीमें एक-दूसरे का सामना करेंगी. भारत ने अपने पहले मुकाबले में आयरलैंड को आसानी से हराया है और टीम का मोराल बहुत ज़्यादा है. दूसरी तरफ़, पाकिस्तान को अमेरिका से सुपर ओवर में हार का सामना करना पड़ा है और वे इस मुकाबले में अपनी हार का बदला लेने के लिए बेचैन होंगे.

यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है. पाकिस्तान के लिए यह मुकाबला ‘करो या मरो’ वाला है क्योंकि हार के चलते उनके टूर्नामेंट से बाहर हो जाने की संभावना है. भारत के लिए भी यह मुकाबला बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि जीत से उनका टूर्नामेंट में आगे बढ़ने का रास्ता साफ़ हो जाएगा.

यह मुकाबला अब तक के सबसे कड़े मुकाबलों में से एक होगा, क्योंकि दोनों टीमें एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानती हैं.

भारत बनाम पाकिस्तान हेड टू हेड

भारत और पाकिस्तान के बीच T20 क्रिकेट में 12 मुकाबले हो चुके हैं, जिनमें से भारत ने 8 मुकाबले जीते हैं और पाकिस्तान ने तीन मुकाबले जीते हैं. हालांकि, हाल के चार मुकाबलों में दोनों टीमें दो-दो मुकाबले जीत चुकी हैं. यह मुकाबला सच में ‘महासंग्राम’ होने वाला है. कौन जीतेगा यह देखना बहुत ही रोमांचक होगा.

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top