रास्ते में खड़े बछड़े से टकराकर अनियंत्रित बाइक बिजली के खंबे में घुसी, युवक की मौत

रास्ते में खड़े बछड़े से टकराकर अनियंत्रित बाइक बिजली के खंबे में घुसी, युवक की मौत

सागर।  रहली थाना क्षेत्र में सागर-रहली बायपास पर सड़क पर खड़े गाय-बछड़े से टकराकर अनियंत्रित हुई बाइक बिजली पोल से टकरा गई। दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मंगलवार को घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक तेज रफ्तार में आते हुए दिख रही है। इसी दौरान सड़क पर खड़े गाय-बछड़ों के झुंड में बाइक टकरा गई। टक्कर में अनियंत्रित हुई बाइक सड़क के किनारे लगे बिजली पोल से टकराई। जिससे बाइक सवार उछलकर पोल के पास गिर गया। वहीं बाइक करीब 20 फीट दूर जा गिरी। दुर्घटना में बाइक सवार युवक की सिर में गंभीर चोट आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस और आसपास के लोग मौके पर पहुंचे।

घायल को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की जांच में मृतक की पहचान हिमांशु मिश्रा उम्र 29 साल निवासी पटना बुजुर्ग के रूप में हुई है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार के लोग रहली अस्पताल पहुंचे। जहां पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया है। वहीं मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।


परिवार का इकलौता बेटा था हिमांशु

परिचितों ने बताया कि रविवार की रात करीब 12.30 बजे हादसा हुआ है। दुर्घटना के समय मृतक हिमांशु बाइक से अपने घर जा रहा था। हिमांशु अपने परिवार का इकलौता बेटा था। उनके पिता का कुछ साल पहले निधन हो चुका है। घर में एक बहन और मां हैं। इकलौते बेटे की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top