सागर एसपी को कार्यवाही : बरोदिया नौनागिर चौकी प्रभारी सहित 2 आरक्षक लाइन अटैच

सागर एसपी को कार्यवाही : बरोदिया नौनागिर चौकी प्रभारी सहित 2 आरक्षक लाइन अटैच

सागर जिले के खुरई देहात थाना क्षेत्र की बरोदिया नोनागिर चौकी प्रभारी सहित दो आरक्षकों पर सागर एसपी ने कार्रवाई करते हुए तीनों को लाइन अटैच कर दिया। पिछले माह बरोदिया नोनागिर गांव में हुई बहुचर्चित घटना के बाद हुई कार्रवाई से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

इनको किया गया लाइन अटैच

जानकारी के मुताबिक पूर्व में बरोदिया नोनागिर गांव के बीट प्रभारी रहे सहायक उपनिरीक्षक शिखरचंद सहरिया को गांव में चौकी खुलने के बाद प्रभारी बनाया गया था। इसके बाद उन्हें लाइन अटैच किया गया है। इसके अलावा देहात थाना में पदस्थ आरक्षक आनंद खटीक, आसूचना संकलन आरक्षक प्रदीप गोयल को भी लाइन अटैच किया गया है।

आरक्षक आनंद खटीक उस एंबुलेंस में मौजूद था, जिससे अंजना कूदी थी। लोगों के अनुसार यह कार्रवाई बरोदिया नोनागिर मामले को लेकर ही की गई है, लेकिन अधिकारी कुछ भी बताने से बच रहे हैं।

बरोदिया नोनागिर चौकी प्रभारी शिखरचंद सहरिया को सागर पुलिस अधीक्षक ने लाइन अटैच कर दिया है। इनके लाइन अटैच होने के बाद सागर एसपी अभिषेक तिवारी ने नरयावली थाने में पदस्थ एएसआई मथुरा प्रसाद को बरोदिया नोनागिर का चौकी प्रभारी बनाया है।

फरार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा

जानकारी के अनुसार धारा 302 के मामले में फरार चल रहे आखिरी आरोपी इसरहील पिता बहादुर खान (49) को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा घायल की रिपोर्ट पर धारा 307 के मामले में फरार चल रहे आमिर सोहेल खान को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस तरह से दोनों ही मामलों के सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

सामान्य प्रक्रिया के अंतर्गत हुई कार्रवाई

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. संजीव उइके ने बताया कि लाइन अटैच की कार्रवाई की गई है। लेकिन यह कार्रवाई सामान्य प्रक्रिया के अंतर्गत की गई है। इसे बरोदिया नोनागिर की घटना से नहीं जोड़ा जा सकता है।

सभी आरोपी गिरफ्तार

खुरई देहात थाना प्रभारी धनेंद्र यादव ने बताया कि हत्या के मामले में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा हत्या के प्रयास के मामले में भी सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top