वोट डालते ही महिला को मिली हीरे की अंगूठी जाने कैसे….

वोट डालते ही महिला को मिली हीरे की अंगूठी जाने कैसे….

भोपाल। एमपी में तीसरे चरण के मतदान के तहत मंगलवार सुबह से ही वोट डालने की प्रक्रिया शुरू हो गई। महिला पुरुष और युवा मतदाताओं में वोट डालने के प्रति गजब का उत्साह नजर आया। देखते ही देखते मतदाताओं की लाइन लग गई थी।ऐसे में सुबह से लेकर दोपहर तक काफी संख्या में मतदान हुआ। इसके बाद धूप तेज हो जाने के कारण मतदान स्लो हो गया। मतदान की इसी प्रक्रिया के बीच एक महिला को वोट डालते ही हीरे की अंगूठी मिली।

महिला की खुली किस्मत

एमपी की राजधानी भोपाल में एक महिला मतदाता की मतदान करते ही किस्मत खुल गई। क्योंकि उन्हें सोने की अंगूठी मिली। दरअसल मतदान क्रमांक 135 में लकी ड्रा का आयोजन किया गया। जिसमें महिला मतदाता प्रेमवती कुशवाहा को हीरे की अंगूठी मिली। यहां वोटिंग का प्रतिशत बढ़ाने के लिए लकी ड्रा का आयोजन किया गया। जिसमें तीन लकी ड्रा खोले गए।

भोपाल प्रशासन ने आयोजित किया लकी ड्रा

दरअसल इस लकी ड्रा का आयोजन भोपाल जिला प्रशासन द्वारा किया गया था। जिसके तहत मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के लिए लकी ड्रा का आयोजन किया गया। जिसमें वोट डालने जा रहे मतदाताओं की पर्ची के आधार पर लकी ड्रा का आयोजन किया गया। इस तरह राजधानी के प्रत्येक पोलिंग बूथ पर तीन लकी ड्रा दिये गए। जिसमें अंगूठी, फ्रिज, वाशिंग मशीन, कूलर, मिक्सर ग्राइंडर, बैग, लंच बॉक्स आदि दिये गए।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top