हल्दी लगाए दूल्हा पहुंचा मतदान करने, मतदाताओं से वोट डालने की अपील की

Sagar News: हल्दी लगाए दूल्हा पहुंचा मतदान करने, मतदाताओं से वोट डालने की अपील की

सागर। लोकसभा सीट पर सुबह 7:00 से मतदान जारी है और मतदाता में वोट डालने की प्रति उत्साह भी नजर आ रहा है। वहीं गर्मी को लेकर सुबह से ही मतदान केन्द्रो पर काफी भीड़ नजर आ रही है। वहीं सागर जिले की सुरखी विधानसभा के ग्राम गेंहूरास बुजुर्ग के आदर्श मतदान केंद्र 177 में हल्दी लगाए दूल्हा मतदान करने पहुंचा और मतदान किया। बता दे ग्राम गेंहूरास बुजुर्ग के सुधांशु अहिरवार की शादी 8 मई को है वही आज सुबह हल्दी रस्म में निभाई गई, वह हल्दी रस्म के बाद मतदान केंद्र पहुंचकर वोट डालकर अपना फर्ज निभाया और मतदाताओं से भी वोट डालने की अपील की।

सुरखी विधानसभा के जैसीनगर विकासखंड अंतर्गत गेहूंरास बुजुर्ग के शासकीय हाई स्कूल के मतदान केंद्र क्रमांक 177 को आदर्श मतदान केंद्र बनाया है। गर्मी को देखते हुए मतदान केंद्र में छाया के लिए शादी समारोह जैसा टेंट लगाया गया है।

आंगनवाड़ी विभाग द्वारा मतदाताओं की छोटे बच्चों को खेलने के लिए खिलौने की व्यवस्था की गई है, साथ ही ग्राम पंचायत द्वारा ठंडी पानी की व्यवस्था की गई है, आयुष व स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्राथमिक उपचार संबंधी व्यवस्था की गई है। हाई स्कूल द्वारा कूलर की व्यवस्था की गई है। भारत निर्वाचन आयोग के बीएलओ द्वारा मतदाता सुविधा काउंटर बनाया गया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top