नाले पर ढका लोहे का ढक्कन ही चुरा लिया,सीसीटीवी में हुआ कैद

नाले पर ढका लोहे का ढक्कन ही चुरा लिया,सीसीटीवी में हुआ कैद

टीकमगढ़। शहर में इन दिनों चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। ताजा मामला सड़क किनारे बनी नाली को ढकने के लिए रखे गए लोहे के ढक्कन के चोरी का सामने आया है। बीती रात अज्ञात टैक्सी चालक नाली के ऊपर रखा ढक्कन चुरा कर ले गया। यह घटना एक दुकानदार के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सेल सागर चौराहा निवासी इरफान खान ने बताया कि चौराहे के पास बनी नाली के चैंबर को ढकने के लिए नगर पालिका की ओर से लोहे की प्लेट रखी गई थी। ताकि राह चलते लोगों को परेशानी ना हो। सोमवार सुबह जब आसपास के दुकानदारों ने नाली का चैंबर खुला देखा तो पास के दुकानदार का सीसीटीवी खंगाला गया। इसमें रात करीब 1 बजे एक टैक्सी चालक को नाली का ढक्कन चोरी करते हुए साफ तौर पर देखा जा रहा है।

उन्होंने बताया कि अज्ञात चोर बड़ी आसानी से नाली के ऊपर रखा लोहे का ढक्कन चोरी कर ले गया। घटना स्थल से कोतवाली की दूरी महज 200 मीटर है। बावजूद इसके किसी ने चोर को नहीं रोका। पुलिस को सौंपा सीसीटीवी फुटेज

दुकानदारों ने चोरी की घटना का सीसीटीवी वीडियो कोतवाली पुलिस को सौंपा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कोतवाली थाना पुलिस अज्ञात टैक्सी चालक की तलाश में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी का पता लगाया जाएगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top