नेशनल हाइवे 44 पर खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, पति पत्नी बच्चे की मौत , बेटा गंभीर रूप से घायल

नेशनल हाइवे 44 पर खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, पति पत्नी बच्चे की मौत , बेटा गंभीर रूप से घायल

मालथौन। सागर के थाना मालथौन थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे 44 पर भीषण सड़क दुर्घटना में पति पत्नी और एक बच्ची मौके पर मौत हो गई। बेटा गंभीर से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकरीं के अनुसार एक्सयूवी कार में सवार दपत्ति बच्चो के साथ रायपुर( छत्तीसगढ़) से हरियाणा जा रहे थे। शाम 5 बजे के तकरीबन थाना मालथौन क्षेत्र बरोदिया कलां पुलिस चौकी अंर्तगत हाइवे 44 पर तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक के पीछे से टकराई गई रफ्तार के कहर ने कार में सवार पति पत्नी और बेटी की जान ले ली। बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया घायल उसे गभीर अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।
हादसा बरोदिया कलां के एक ढाबे के सामने खड़े ट्रक में पीछे जा टकराई हादसा देख बड़ी संख्या में आसपास लोग जमा हो गए। हादसा इतना भीषण की ट्रक के पिछले हिस्से में कार अंदर घुस गई अगला हिस्सा बुरी तरह से चकनाचूर हो गया।
मौके पहुची पुलिस ने कार सवार लोगो को बड़ी मशक्कत कर निकालकर अस्पताल पहुचाया जहां दंपत्ति और बेटी को मृत घोषित कर दिया ,बेटे को गंभीर हालत में जिला अस्पताल एम्बुलेंस से जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी पति पत्नी बेटे बेटी के साथ एक्सयूवी फॉर्च्यूनर कार क्रमांक सीजी 18 एन 0009 में सवार होकर रायपुर जा रहे थे हाइवे पर खड़े ट्रक क्रमांक आर जे 11 ,1937 से टकरा गई ,हादसे में पति पत्नी और बेटी की मौत हो गई , बेटे को गंभीर हालात में एम्बुलेंस से जिला अस्पताल रैफर किया गया। मालथौन थाना क्षेत्र के बरोदिया कलां में फोरलेन पर उस समय हड़कंप मच गया जब ढाबे पर खड़े एक ट्रक में तेज रफ्तार कार क्रमांक सीजी 18 एन 0009 जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार सभी लोग बुरी तरीके से फंस गए थे। पुलिस और लोगों की मदद से जेसीबी मशीन की सहायता से कार में सवार लोगों को बड़ी मुश्किल से निकाला गया। कार में सवार सुमित सहरवान, उनकी पत्नी सविता सहरवान की कार में ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि उनकी बेटी एकता की मालथौन अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई और बेटे सनी को गंभीर हालत में सागर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि कार सवार रायपुर छत्तीसगढ़ के रहने वाले हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि कार सवार रायपुर से हरियाणा जा रहे थे। घटना किस वजह से हुई इसका कारण अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन बताया जा रहा है कि कार का टायर फटने की वजह से घटना हुई है। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। तीनों के शव मालथौन के मर्चुरी में रखवा दिए गए हैं। फिलहाल पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top