दिन दहाड़े डकैती करने वाले बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस 

दिन दहाड़े डकैती करने वाले बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस 

सागर/ बीना। तहसील कार्यालय के सामने फोटोकॉपी की दुकान में दिनदहाड़े डकैती करने वाले बदमाशों को पुलिस ने 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को आरोपियों को पैदल ही न्यायालय तक ले जाया गया। इस दौरान लोगों को संदेश मिला कि अपराध करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बदमाशों ने तहसील कार्यालय के सामने स्थित श्रेयांश जैन निवासी जवाहर वार्ड के साथ मारपीट की थी। वारदात के अगले ही दिन पुलिस ने आरोपी छोटू यादव, छोटू पाल, शशिकांत अहिरवार, राजकुमार अहिरवार, रोहित तोमर को गिरफ्तार कर गुंडा-बदमाशों को हिदायत देते हुए जुलूस निकाला।

शनिवार रात 10.30 बजे फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 395, 294, 323, 427, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया था। इसके बाद थाना प्रभारी विजय राजपूत ने टीम का गठन कर अलग-अलग स्थानों से आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि इन बदमाशों के खिलाफ पूर्व में भी मामले दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपियों से एक सोने की चैन कीमती 45 हजार रुपए, घटना में प्रयुक्त एक बाइक कीमत 1.30 लाख रुपए व एक बाइक कीमत 95 हजार रुपए की जब्ती की है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया है। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है। फरियादी ने बताया कि दुकान के ऑनर द्वारा कुछ रुपयों का लेन-देन है, इसलिए आरोपियों ने मारपीट की और आरोपी चैन लेकर गए थे।

इन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार- पुलिस ने छोटू उर्फ विनय पिता रामेश्वर सिंह यादव निवासी नानक वार्ड बीना, छोटू 22 पिता अच्छेलाल पाल निवासी रेलवे कालोनी बीना, शशिकांत 27 पिता मोतीलाल अहिरवार निवासी सिंधी कॉलोनी बीना, राजा उर्फ राजकुमार 24 पिता सुरेश अहिरवार निवासी गांधी वार्ड बीना, रोहित 32 पिता राजबहादुर तोमर निवासी जागेश्वरी कॉलोनी गांधी वार्ड वार्ड बीना को गिरफ्तार किया है।

अचानक खराब हुआ पुलिस वाहन- डकैती की घटना में शामिल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। कोर्ट ले जाते समय अचानक से पुलिस वाहन खराब हो जाने से सभी आरोपियों को थाने से न्यायालय तक जुलूस के रूप में ले जाया गया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top