कलेक्टर के निर्देश पर अधिकारियों ने भी बांटी मतदाता पर्ची

कलेक्टर के निर्देश पर अधिकारियों ने भी बांटी मतदाता पर्ची, शत प्रतिशत वितरण के उद्देश्य से उप जिला निर्वाचन अधिकारी, एआरओ सहित अन्य अधिकारियों ने वितरित की मतदाता पर्चियां
सागर। कलेक्टर एवं रिटर्निग अधिकारी  दीपक आर्य के निर्देश पर उप जिला निर्वाचन अधिकारी  रुपेश उपाध्याय सहित समस्त सहायक रिटर्निग अधिकारी, संयुक्त कलेक्टर, एसडीएम और तहसीलदारों ने जिले की पांचों विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं के पास पहुंचकर मतदाता पर्ची का वितरण किया।
उल्लेखनीय है कि उक्त सभी अधिकारियों द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों में पहुंचकर रेंडम तरीके से जांच की गई जिससे यह पता लगाया जा सका कि सभी मतदाताओं के पास मतदाता पर्ची पहुंच चुकी है। इस प्रक्रिया के द्वारा शत् प्रतिशत मतदाता पर्ची वितरण सुनिश्चित किया जा सका।
उप जिला निर्वाचन अधिकारी रुपेश उपाध्याय ने बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशानुसार और अधिक से अधिक मतदान के लक्ष्य को लेकर सभी बीएलओ को शत प्रतिशत मतदाता पर्ची वितरण करने के लिए निर्देशित किया गया था। इसी तारतम्य में रविवार 5 मई संयुक्त कलेक्टर  अदिति यादव, संयुक्त कलेक्टर गगन बिसेन, संयुक्त कलेक्टर एवं सिटी मजिस्ट्रेट  जूही गर्ग, डिप्टी कलेक्टर  भव्या त्रिपाठी सहित समस्त रिटर्निंग अधिकारियों ने अपने-अपने विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में जाकर मतदाता पर्चियों का वितरण किया एवं ब्लॉक लेवल अधिकारियों से मतदाता पर्ची वितरण की जानकारी प्राप्त की।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top