2 दिन से लापता युवती का मिला शव,दुष्कर्म के बाद की गला दबाकर हत्या 

2 दिन से लापता युवती का मिला शव,दुष्कर्म के बाद की गला दबाकर हत्या 

छतरपुर। लवकुशनगर पुलिस अनुविभाग अंतर्गत गोयरा थाना के कस्बा में स्थित पहाड़ी में एक युवती की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। दो दिन पहले घर से निकली युवती लापता हो गई थी। मंगलवार सुबह उसकी लाश पहाड़ी से बरामद हुई थी।

माना जा रहा है कि सामूहिक दुराचार करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या किए जाने के संकेत मिले हैं। हालांकि, पुलिस ने हत्याकांड से जल्द पर्दा उठाने की बात कही है। बुधवार की दोपहर 2 बजे युवती का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिवार को सौंप दिया गया।

बुधवार की दोपहर दोपहर 3 बजे पुलिस अधीक्षक अगम जैन, एफएसएल टीम सहित अन्य पुलिस अधिकारीगण गोयरा पहुंचे और घटना स्थल का बारीकी से परीक्षण किया। युवती 6 मई को रात 8 बजे शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर बाद जब वह वापस नहीं लौटी तब परिवार के सदस्य उसकी तलाश में जुट गए। रात 12 बजे तक तलाश के बाद भी उसका पता नहीं लगा ऐसी स्थिति में परिवार के सदस्य सुबह का इंतजार करने लगे। सुबह 8 बजे किसी ने बताया कि उनकी लड़की का शव पहाड़ी में पड़ा है।

एएसपी विक्रम सिंह ने बुधवार की शाम 5 बजे बताया कि पुलिस को युवती का शव मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया और दुष्कर्म तथा हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार घटना स्थल के पास युवती का मोबाइल मिला है। पुलिस विभिन्न पहलुओं से इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top