कलेक्टर दीपक आर्य ने अधिकारियों के साथ किया निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

कलेक्टर दीपक आर्य ने अधिकारियों के साथ किया निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

सागर। कलेक्टर दीपक आर्य ने निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिए। इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी के  हरिशंकर जायसवाल, ईई ब्रिज  नवीन मल्होत्रा, इंजीनियर साधना सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

कलेक्टर दीपक आर्य ने आज निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ पुराना बस स्टैंड तालाब के पास संगीत महाविद्यालय से दीनदयाल चौराहे तक बन रही रोड का निरीक्षण किया एवं स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस सड़क का निर्माण शीघ्र गति से करें। कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने सागर बाईपास पर बन रहे रेलवे ओवरब्रिज गेट नंबर 21 पर आरओबी का निरीक्षण किया एवं आरओबी के निर्माण में आ रही समस्याओं के संबंध में चर्चा की एवं आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्य में बिजली विभाग की जो भी पोल आ रहे हैं उनको तत्काल शिफ्ट किया जाए। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार सागर बाईपास के हैवी ट्रैफिक को भी अन्यत्र स्थानांतरित कर आरओबी का निर्माण तीव्र गति से करें। उन्होंने कहा कि यह आरओबी का निर्माण अति महत्वपूर्ण है और इस पर हैवी ट्रैफिक होता है इस कारण इसका निर्माण शीघ्रता से करना पहली प्राथमिकता है ।

इसी प्रकार कलेक्टर दीपक आर्य ने बमोरी बीका चौराहे पर बना रहे राष्ट्रीय राजमार्ग अंडर ब्रिज का भी निरीक्षण किया एवं निर्देश दिए कि राष्ट्रीय राजमार्ग अंडर ब्रिज के दोनों तरफ पहुंच मार्ग का निर्माण तत्काल शीघ्र प्रारंभ किया जाए।

उन्होंने कहा कि निर्माण से सागर, रहली आने जाने वालों के लिए सुविधा होगी और नरसिंहपुर, छतरपुर वाला ट्रैफिक भी अपनी गति से चालू रह सकेगा। उन्होंने निर्देश दिए कि इस कार्य के लिए मध्यप्रदेश विद्युत मंडल के द्वारा किए जाने वाली आवश्यक कार्य भी शीघ्र किए जाएं और जो भी अन्य कार्य हैं वह संबधित विभाग अपनी प्राथमिकता से कराएं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top