सागर के आदित्य सोनी बने ए.डी.पी.ओ. प्रदेश में पहली रैंक

सागर के आदित्य सोनी बने ए.डी.पी.ओ. प्रदेश में पहली रैंक

सागर। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 के परिणाम घोषित किए गए है। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी परीक्षा 2021 का रिजल्ट 30 अप्रैल को घोषित कर दिया है। इसमें सागर के आदित्य सोनी ने पूरे प्रदेश में पहली रैंकिंग प्राप्त कर सागर जिले का गौरव बढ़ाया है।

सागर के श्रीराम नगर के निवासी आदित्य सोनी ने एम.पी. पी.एस.सी की सहायक जिला लोक अभियोजन अधिकारी की परीक्षा को प्रथम प्रयास में ही प्रथम स्थान प्राप्त कर शहर का नाम रोशन किया है। आदित्य सागर जिला ग्राम टड़ा, केसली के मूल निवासी है।

दादा जी का सपना किया साकार

आदित्य का कहना है कि उनके दादा स्व. काशीराम सोनी का सपना था कि आदित्य प्रशासनिक सेवा में अपना योगदान दें। ईश्वर की कृपा और आदित्य की मेहनत से उनका यह सपना पूरा हुआ। आदित्य के पिता राजेश कुमार सोनी शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चितौरा में शिक्षक है माता श्रीमती अंजू सोनी शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बाद्यराज तिली में शिक्षिका है।

आदित्य ने डॉ. सर हरिसिंह गौर केन्द्रीय विश्वविद्यालय से वर्ष 2021 में बी.ए. एल. एल. बी (आनर्स) की डिग्री प्राप्त की और इसके पश्चात् ये प्रशासनिक सेवा की तैयारी करने लगे और सफलता प्राप्त की और इसका श्रेव वे माता-पिता, गुरुजन ईश्वर, माता एवं अपने भाई अंकित सोनी (आईपीएस) जो वर्तमान में मनावर (धार) में पदस्थ है को देते हैं, जिन्होने आदित्य को उचित मार्गदर्शन प्रदान किया और उनकी सफलता में अपना योगदान दिया।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top