उधारी के पैसों को लेकर की थी महिला की हत्या,पुलिस ने किया खुलासा

उधारी के पैसों को लेकर की थी महिला की हत्या,पुलिस ने किया खुलासा

छतरपुर। थाना बक्सवाहा में वार्ड-2 के एक घर में 25 अप्रैल 2024 को महिला के शव होने की सूचना प्राप्त हुई थी। सूचना मिलने पर थाना बक्सवाहा पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मर्ग कायम कर मृत महिला के शव को पोस्टमार्टम हेतु चिकित्सालय भेजा गया।

मर्ग जांच, शव परीक्षण रिपोर्ट, फरियादिया, साक्षियों के कथनों, घटना स्थल के भौतिक निरीक्षण से एकत्र साक्ष्यों के आधार पर हत्या का अपराध घटित पाये जाने से थाना में धारा 460, 302 के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर विवेचना में लिया था।

पुलिस अधीक्षक अगम जैन ने अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए सोमवार को बताया कि घटना दिनांक से ही अज्ञात आरोपी की तलाश लगातार पुलिस टीम द्वारा की जा रही थी। पुलिस टीम ने घटना दिनांक से लगातार अज्ञात आरोपी की तलाश की गई। विवेचना के दौरान घटना स्थल पर भौतिक साक्ष्यों व तकनीकी साक्ष्यों के आधार व मखबिर की व तकनीकी साक्ष्यों के आधार व मुखबिर की सूचना पर संदेही दलुआ बसोर पिता जूजू बसोर (45) साल निवासी वार्ड-2 बकस्वाहा को हिरासत में लेकर साइंटिफिक तरीके से पूछताछ की गई।

संदेही दलुआ द्वारा घटना दिनांक को मृतिका के पुत्र एवं पुत्री द्वारा शादी में रिश्तेदारी में बाहर चले जाने व मृतिका घर में अकेली होने से रात्रि करीब 8 बजे मृतिका के कमरे में अंदर घुसकर मृतिका को पूर्व में दिये गये पैसे मांगने, मृतिका द्वारा पैसे देना मना करने पर मसाला बांटने के पत्थर से सिर में प्राण घातक हमला कर हत्या करना स्वीकार किया गया।

अभियुक्त को न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया

थाना प्रभारी बक्सवाहा निरीक्षक कृपाल मार्को, उप निरीक्षक कादिर खान चौकी प्रभारी नैनागिर, उप निरीक्षक श्याम बेन चौकी प्रभारी बम्हौरी, प्र. आर हरिराम अहिरवार, आवेश सिंह, उमाशंकर कटारे, आर. मलखान सिंह, उमेश राय, राहुल प्रजापति, दिग्विजय सिंह, चालक पियूष प्रधान एवं नगर रक्षा समिति के सदस्य अक्षय बन्देला. प्रजापति, दिग्विजय सिंह, चालक पियूष प्रधान एवं नगर रक्षा समिति के सदस्य अक्षय बुन्देला, शालू जैन की सराहनीय भूमिका रही।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top