पति की प्रेमिका को इस हालत में पत्नी ने घुमाया पूरा गांव

पति की प्रेमिका को इस हालत में पत्नी ने घुमाया पूरा गांव

राजस्थान से इंसानियत को ही शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां के बालोतरा जिले के सरवड़ी गांव में एक महिला ने अपने पति की प्रेमिका को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया तो वहीं लोगों ने उसे मना करने के बजाए इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने लोगों से बचाने की गुहार लगाई लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. फिलहाल इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इसी के साथ ही एक एडवाइजरी जारी करते हुए किसी को भी ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर न करने के लिए कहा है और ये भी कहा है कि अगर कोई ऐसा करता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी.

सोशल मीडिया पर वायरल इस घटना के वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला दूसरी महिला के बाल पकड़ कर खींच रही है. तो वहीं एक अन्य महिला इस पूरी घटना की वीडियो बनाते हुए दिखाई दे रही है. तो वहीं पीड़ित महिला मदद की गुहार लगा रही है लेकिन कोई भी उसे बचाने के लिए सामने नहीं आता है. ये वीडियो शनिवार की शाम को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. इसके वायरल होने के बाद ही पुलिस ने एक्शन लिया है. घटना को लेकर बालोतरा जिला पुलिस अधीक्षक कुंदन कांवरिया ने मीडिया को बताया कि दोनों आरोपी महिलाओं को डिटेन कर लिया गया है. पुलिस की प्रारम्भिक जांच में सामने आया है कि एक महिला को अर्धनग्न कर गांव में घुमाया गया है और उसके साथ मारपीट भी हुई है. बताया जा रहा है कि पीड़िता का किसी शादीशुदा युवक से अवैध सम्बंध है. इसकी जानकारी युवक के परिवार को होने के बाद ही उसकी पत्नी ने गांव व परिवार की अन्य महिलाओं के साथ अपने पति की प्रेमिका को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घुमाया. दर्ज कर लिया गया है मुकदमा

 

पुलिस अधीक्षक कुंदन कांवरिया ने आगे बताया कि इस पूरे घटना को लेकर समदड़ी पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, जिसमें दो नामजद महिलाओं के घटना को लेकर डीएसपी सिवान नीरज शर्मा के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की गई है, जो की पूरी घटना के पीछे की वजह पता करेगी. पीड़ित महिला की काउंसलिंग कराई जा रही है. पीड़िता से घटना की पूरी जानकारी एकत्र की जा रही है. कुंदन कांवरिया ने बताया कि पुलिस ने वीडियो को लेकर एक एडवाइजारी जारी की है और सोशल मीडिया या किसी भी प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर करने से मना किया गया है. फिर भी कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top