MP: डॉक्टर के घर हुई थी डकैती, 5 डकैतो से 50 लाख जप्त

MP: डॉक्टर के घर हुई थी डकैती, 5 डकैतो से 50 लाख जप्त

भोपाल। राजधानी पुलिस ने चंद घंटों में डकैती का खुलासा कर किया पर्दाफाश।राजधानी के पॉश इलाके में हुई डकैती।चूनाभट्टी थाना क्षेत्र में एक डॉक्टर के घर में घुस कर बदमाशों ने की लूट और डकैती।डॉक्टर के यहां पूर्व में ड्राइवरी करने।वाला ड्राइवर निकला मास्टरमाइंड।

राजधानी भोपाल और रायसेन जिले के रहने वाले सभी आरोपी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर नाबालिग सहित 5 आरोपियों को किया गिरफतार। आधा दर्जन आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम।फरार आरोपियों की तलाश जारी।

रायसेन जिले के मंडीदीप से आरोपी किए गए गिरफ्तार।

आरोपियों को गिरफ्तार कर उक्त डकैती का खुलासा करने के लिए 30 हजार रु. का ईनाम भी किया था घोषित।सोना चांदी और नगदी सहित करीब एक करोड़ों के माल पर किया था हाथ साफ। त्वरित कार्रवाई कर 50 लाख के ऊपर की रिकवरी पुलिस द्वारा की गई। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में 3 एसीपी, आधा दर्जन थाना प्रभारियों सहित क्राइम ब्रांच भोपाल कि टीम की गई थी गठित।गठित टीम में राजधानी भोपाल सहित रायसेन जिले के अब्बुलागंज एसडीओपी और दो थाना प्रभारी भी शामिल।गिरफ्तार आरोपियों से 49 लख रुपए नगद, वारदात में प्रयुक्त ओमनी वैन, मोटरसाइकिल, पिस्टल और कारतूस, चाकू हथौड़े सहित लूटे गए दस्तावेज और एटीएम कार्ड बरामद। उक्त कार्रवाई में सफलता प्राप्त करने वाले पुलिसकर्मियों 50 हजार के ईनाम से पुरुस्कृत जायेगा।

होटल में खाना खाने गये डॉक्टर फैमिली के घर में हुई थी वारदात। नौकर और नौकरी को बंधक बनाकर मारपीट कर पिस्टल की नोक पर करी थी डकैती।

डकैती कर फरार हो गए थे आरोपी।

घटना के बाद ही प्रमुख स्थानों पर और बायपास पर लगाई गई थी चेकिंग।मिसरोद थाना क्षेत्र में चैकिंग के दौरान पुलिस के हत्थे चढ़ा था पिस्टल कारतूस के साथ संदिग्ध युवक।

पूछताछ में हुआ डकैती का हुआ खुलासा।

उक्त डकैती के खुलासे में जिला सीहोर के सलकनपुर, जिला रायसेन के ओबेदुल्लागंज, सत्लापुर और मंडीदीप में टीमें रवाना की गई।

उक्त सभी टीमों ने जिलों में दबिश दे कर आरोपियों को दबोचा।

दबोचे गए आरोपियों से खुली डकैती।

गिरफ्तार आरोपियों का जिला रायसेन के मंडीदीप में पूर्व में भी अपराधिक रिकॉड दर्ज।

फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस।

राजधानी भोपाल से एसीपी चूनाभट्टी अंजली रघुवंशी,एसीपी टीटी नगर चंद्रशेखर पांडे सहित निरीक्षक चूनाभट्टी भूपिंदर सिंह कौर, मिसरोद थाना प्रभारी मनीष राज सिंह भदौरिया, कोलार थाना प्रभारी आशुतोष उपाध्याय,थाना प्रभारी शाहपुरा आरएस शक्तावत, क्राइम ब्रांच से एसआई सूरज रंधावा, रायसेन जिले से एसडीओपी ओबेदुल्लागंज श्रीमती शीला सुराना,थाना प्रभारी ओबेदुल्लागंज भरत प्रताप सिंह( बीपी सिंह), मंडीदीप थाना प्रभारी सुरेश मीना सहित राजधानी के थाना चूनाभट्टी से प्रधान आरक्षक राजेश सेन, भूपेंद्र शर्मा और थाना कोलार से प्रधान आरक्षक बृज किशोर जादौन, नवीन त्रिपाठी, थाना कोलार से आरक्षक कपिल कौशिक एवं क्राइम ब्रांच भोपाल की टीम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top