लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मंत्री राजपूत ने ली शक्ति केंद्रों की बैठक, मंत्री का फलों से तुलादान हुआ

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर मंत्री राजपूत ने ली शक्ति केंद्रों की बैठक, मंत्री का फलों से तुलादान हुआ

सागर। लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने शक्ति केंद्र भैंसा तथा बेरखेड़ी सड़क की बैठक ली। शक्ति केंद्र तथा बूथ प्रभारी कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि लोकसभा चुनाव बड़ा चुनाव है जिसमें प्रत्याशी हर स्थान पर नहीं पहुंच पाता इसलिए यह कार्यकर्ताओं का चुनाव होता है। कार्यकर्ता इसमें खुद चुनाव लड़ता है उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता अपने-अपने पोलिंग बूथ पर मेहनत करें। गांव के वरिष्ठ जनों नवमतदाताओं तथा लाभार्थियों से मिलें। भाजपा की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दें। श्री राजपूत ने कहा कि हर पोलिंग बूथ पर 370 से अधिक मत प्राप्त कर देश में 400 से अधिक सीटें लाने का हमारा संकल्प है और यह संकल्प हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही पूरा हो सकता है। मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस के लिए प्रदेश में प्रत्याशी नहीं मिला इसलिए उत्तर प्रदेश से प्रत्याशी लाए हैं वहीं दूसरी ओर हमारी लोकसभा प्रत्याशी बहन डॉ. लता वानखेड़े हम सब के बीच की हैं और जमीनी कार्यकर्ता हैं जिन्हें हर चीज का अनुभव है इसलिए अपनी लोकसभा प्रत्याशी डॉ. लता वानखेड़े को भारी मतों से विजय बनाकर सुरखी विधानसभा क्षेत्र का नाम लोकसभा चुनाव में रोशन करना है। बेरखेड़ी सड़क शक्ति केंद्र पर बैठक के पश्चात मंत्री श्री राजपूत का कार्यकर्ताओं ने फलों से तुलादान किया एवं कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंत्री श्री राजपूत के समक्ष भाजपा के सदस्यता ली।

इस अवसर पर डॉ वीरेंद्र पाठक, मंडल अध्यक्ष कमल पटेल, रामकुमार यादव, कामता प्रसाद, भरत सिंह, नारायण यादव, प्रमोद पटेरिया, दुर्गा प्रसाद, कमल चौधरी, रामगोपाल, शक्ति केंद्र प्रभारी सुरेश पटेल, विक्रम सिंह राजपूत, घूमन सिंह, रामस्वरूप सिंह, दरयाव अहिरवार, राजकुमार अहिरवार, राम मनोहर सेन, महेश मिस्त्री, बलराम ठाकुर, अजब सिंह, सरपंच इंद्राज सिंह, अनंत राम, राधेश्याम, सरपंच प्रदीप साहू, पूर्व सरपंच अशोक साहू, गजराज ठाकुर, खिलान सिंह, भवानी ठाकुर, डब्बू, नरेश साहू, मनोज चौकी, अमर सिंह, गब्बर राजपूत भाजपा के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे।

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के कार्यक्रम स्थगित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल को सागर पधार रहे हैं जिसको लेकर तैयारी की जा रही है मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के अन्य कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की तैयारी को लेकर स्थगित कर दिए गए हैं।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top