देर रात पति ने पत्नी और साली पर किया चाकू से हमला, साली की हुई मौत

देर रात पति ने पत्नी और साली पर किया चाकू से हमला, साली की हुई मौत

जबलपुर।  हड्डी गोदाम क्षेत्र में मंगलवार की देर रात पति ने पत्नी और साली पर चाकू से हमला कर दिया। ताबड़तोड़ वार से साली की मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी गंभीर रूप से घायल है। उसे जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची हनुमानताल थाना पुलिस को आरोपी नहीं मिला। वह भाग चुका था। दरअसल हनुमानताल का रहने वाला इमरान का पत्नी नाजिया से कुछ रोज पहले विवाद हुआ था। मंगलवार की दोपहर नाजिया अपनी बड़ी बहन गुंजा के पास हड्डी गोदाम क्षेत्र में बिना बताए आ गई थी। मंगलवार की रात करीब 11 बजे इमरान नाजिया से मिलने उसके घर पहुंचा। दोनों में विवाद हुआ। इस बीच नाजिया की बड़ी बहन गुंजा ने जब दोनों को समझने की कोशिश की, तभी इमरान ने चाकू निकाला और हमला कर दिया।
दो मिनट की बात-फिर चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला

कबाड़ी का काम करने वाला इमरान का 7 साल पहले नाजिया से विवाह हुआ था। उनके दो बच्चे भी है। मामूली बात पर नाजिया का इमरान से विवाद हुआ तो वह पति का घर छोड़कर बच्चों को लेकर अपने मायके आ गई। इमरान ने फोन लगाकर पत्नी से बात करने की कोशिश की पर ज्यादा बात नहीं हो पाई। मंगलवार की रात इमरान पत्नी से मिलने हड्डी गोदाम क्षेत्र पहुंचा। पत्नी से बात करते दो मिनट ही हुए थे कि किसी बात को लेकर बहस होना शुरू हो गई। तभी इमरान ने चाकू निकाला और नाजिया पर हमला कर दिया, बीच में गुंजा आई तो उसे भी चाकू मार दिया। घटना में गुंजा की मौके पर रही मौत हो गई, वहीं नाजिया की हालत भी नाजुक बनीं हुई है।
मकान मालिक के सामने उतारा मौत के घाट

मृतिका गुंजा और नाजिया तीन बहन है। साथ में दो भाई और मां भी रहती थी। मकान मालिक राऊफ मंगलवार की रात को किराया लेने के लिए पहुंचा था। जिस समय वह गुंजा के घर पर बैठा हुआ था, तभी इमरान आया और विवाद करने लगा। पारिवारिक मामला होने के चलते राऊफ ने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और किनारे खड़ा हो गया। इस बीच इमरान ने चाकू निकाला और एक के बाद एक दर्जनों वार नाजिया और गुंजा पर कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। राऊफ ने तुरंत ही पड़ोसियों को बुलाया और जानकारी दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस जुटी आरोपी की तलाश में

घटना की जानकारी मिलते ही सीएसपी राजेश सिंह राठौर हनुमानताल थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। सीएसपी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। सीएसपी के मुताबिक आरोपी कबाड़ का काम करता है। मंगलवार की दोपहर नाजिया अपने मायके आई थी। रात को इमरान भी आ गया था। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। प्रथ्मदृश्टया पारिवारिक विवाद सामने आया है। नाजिया के बयान के बाद ही यह बताया जा सकता है कि हत्या की वजह क्या है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top