कर्ज में डूबे शख्स ने उधारी चुकाने करदी हत्या 

कर्ज में डूबे शख्स ने उधारी चुकाने करदी हत्या 

सिंगरौली। मामला मध्य प्रदेश की ऊर्जाधानी के सिंगरौली जिले से सामने आया है, जहां एक शख्स ने ऑनलाइन गेमिंग के चक्कर मे 28 लाख रुपये का कर्ज (Loan) ले लिया और उधारी (Loan Repayment) चुकाने के लिए अपराध की दुनिया मे कूद पड़ा, लूट-हत्या जैसे बड़ी वारदात को अंजाम देने लगा और बन गया सबसे बड़ा अपराधी.

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बीते 31 मार्च की रात 8 बजे के करीब किराना (Kirana) व्यापारी के घर घुसकर एक महिला की हत्या (Murder) कर आरोपी मौके से फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस (MP Police) ने हत्या के आरोप में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

हत्या का मुख्य आरोपी बबलू जायसवाल बैढ़न का रहने वाला है, उसने वारदात को अंजाम देने के लिए अपने साथियों को बुलाया और लूट व डकैती की योजना बनायी. उसने एक किराना व्यापारी को अपना निशाना बनाया. पहले उसके घर की अपने साथियों से रेकी करवायी, इसके बाद रात में घर मे घुसकर व्यापारी की 55 वर्षीय पत्नी अंजू जायसवाल और उसकी बेटी दीक्षा जायसवाल पर धारदार हथियार से प्रहार किया.

इस हमले में अंजू जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसकी बेटी दीक्षा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. कोतवाली थाना प्रभारी सुधेश तिवारी ने बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी बबलू जायसवाल सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी बबलू जायसवाल महादेव एप (Mahadev Gaming App) के माध्यम से ऑनलाइन गेमिंग का आदी था, गेमिंग के चक्कर में मुख्य आरोपी बबलू जायसवाल ने करीब 27 लाख रुपये का कर्जा लिया था, जिसे वह किसी भी कीमत पर चुकाना चाहता था. कर्जा चुकाने के लिए आरोपी बबलू अपने साथियों के साथ योजना बनाकर लूट व डकैती करने का प्लान तैयार किया.

आरोपी ने UP के कुछ जिले से भी लूट व डकैती को अंजाम देने वाले अपराधियों से दोस्ती की और उन्हें सिंगरौली बुला लिया था. आरोपी ने UP के कुछ जिले से भी लूट व डकैती को अंजाम देने वाले अपराधियों से दोस्ती की और उन्हें सिंगरौली बुला लिया था.

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top