मंच पर रोने लगे काँग्रेस प्रत्याशी, PCC अध्यक्ष पटवारी ने सम्हाला

MP: मंच पर रोने लगे काँग्रेस प्रत्याशी, PCC अध्यक्ष पटवारी ने सम्हाला

दमोह। कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी तरवर सिंह लोधी जनसभा के दौरान मंच पर ही फूट-फूटकर रोने लगे। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सभा को संबोधित कर रहे थे। तरवर सिंह उनके पास खड़े थे। इस दौरान वे भावुक हो गए और रोने लगे। जिसके बाद जीतू पटवारी ने उन्हें गले लगा लिया।

मंगलवार को कांग्रेस प्रत्याशी तरवर सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। इससे पहले जीतू पटवारी ने नामांकन रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को धोखा बताया।

क्यों रोने लगे तरवर सिंह लोधी

जब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पटवारी ने अपने भाषण में कहा कि एक राहुल सिंह थे, जो लालच में आकर बिक गए और पार्टी छोड़ दी। वहीं दूसरी तरफ हमारे तरवर लोधी थे, जिन्हें भाजपा ने ऑफर दिया था। लेकिन उन्होंने वह ऑफर स्वीकार नहीं किया और अपने पिता का मान बनाए रखा और पार्टी के साथ जुड़े रहे। 5 साल विधायक रहे। ऐसे ईमानदार व्यक्ति को आप सबका समर्थन मिलना चाहिए। नेताओं के बार-बार तरवर सिंह को ईमानदार और कर्मठ कहने पर वह भावुक हो गए और फूट-फूट कर रोने लगे।

जीतू बोले- भाजपा और धोखा एक-दूसरे के पर्याय

मीडिया से चर्चा में जीतू पटवारी ने कहा- इस देश में बीजेपी और धोखा एक-दूसरे के पर्याय हैं। एक तरफ सेवादार और अच्छे मन का ईमानदार चुनाव मैदान में है और दसरी तरफ बिकाऊ और लोभी. जिसने अपना परिचय बेईमानी का दिया है। ये चुनाव ईमानदार और बेइमानी के बीच है।

पटवारी के 5 सवाल

पटवारी ने कहा- दमोह की जनता से मेरा आग्रह है कि मैंने पांच सवाल किए हैं। पहला आपके बच्चों को रोजगार क्यों नहीं और बीजेपी के बच्चों को रोजगार क्यों? जिले से पलायन क्यों हो रहा है। रेलवे की व्यवस्थाएं क्यों दुरुस्त नहीं है। दमोह का एक तालाब उसकी भी अभी तक सफाई क्यों नहीं हो सकी। किसानों को फसलों के सही दाम क्यों नहीं मिल रहे। ये सवाल आपके घरों में है और वोट देते समय याद रखना, खासकर संविधान से प्यार करने वाले लोग।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top