कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक ने अंतर जिला चेक पोस्टों और उपार्जन केंद्रों का किया निरीक्षण

कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक ने अंतर जिला चेक पोस्टों और उपार्जन केंद्रों का किया निरीक्षण

सागर। लोकसभा निर्वाचन 2024 के अंतर्गत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक आर्य ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के साथ सागर जिले से नरसिंहपुर जिले के बीच को जोड़ने वाली अंतर जिला सीमा तीतरपानी पहुंचकर एसएसटी चेक पोस्ट का निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिए।

इस अवसर पर एसडीएम मुनव्वर खान, एसडीओपी देवरी सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दीपक आर्य ने चेक पोस्ट पर निर्देश दिए कि सभी वाहनों का शालीनता एवं उचित व्यवहार करते हुए चेकिंग करें। उन्होंने कहा कि चेक पोस्टों पर 24 घंटे 8-8 घंटे के हिसाब से ड्यूटी लगाएं एवं चेक पोस्ट पर सीसीटीवी कैमरे लगाए, जिससे कि उनकी रिकॉर्डिंग भी की जा सके। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी वाहनों को सूक्ष्मता के साथ चेक करें।

पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक तिवारी ने निर्देशित किया कि चेक पोस्ट पर पुलिस बल भी तैनात 24 घंटे रहे एवं संबंधित थाने से समन्वय के साथ कार्य करें । पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी ने निर्देशित किया कि चेक पोस्ट के दोनों तरफ आवश्यक बैरिकेडिंग की जावे जिससे वाहन की गति धीमी और वह आसानी से रुके। उन्होंने निर्देशित किया कि सभी चेक करने वाले वाहनों का रजिस्टर पर नंबर नोट करें। कलेक्टर दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने अपने समकक्ष फोर लाइन 44 पर चल रहे अंतर राज्यीय ट्रकों की चेकिंग भी कराई।

कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक ने किया गेहूं उपार्जन केंद्र का किया निरीक्षण,दिए आवश्यक निर्देश

कलेक्टर दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने देवरी भ्रमण के दौरान गेहूं उपार्जन केंद्र सेवा सहकारी समिति महाराजपुर का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसडीएम मुनव्वर खान सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। कलेक्टर  दीपक आर्य ने किसान भाइयों से भी चर्चा की। उन्होंने निर्देशित किया कि उपार्जन समय-सीमा में किया जाए एवं उनको किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े। इसका विशेष ध्यान रखें। उन्होंने केन्द्रों पर समुचि व्यवस्था के निर्देश भी दिए। कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने गेहूं उपार्जन केंद्र पर तौल कांटे का भी निरीक्षण किया। उन्होंने पर्याप्त मात्रा में बारदाना रखने के निर्देश दिए।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top