प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने खाया सल्फास,मौत 

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने खाया सल्फास,मौत 

दतिया। दतिया के दुरसड़ा थाना अंतर्गत ग्राम दुबाहा में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने सल्फास खाकर जान दे दी। घटना रविवार रात की बताई जाती है। युवक के जहर खा लेने के बाद उसकी हालत बिगड़ने पर स्वजन उसे लेकर झांसी अस्पताल पहुंचे। जहां उसने दमतोड़ दिया। इसके बाद स्वजन गांव लौटे और भांडेर-दतिया रोड पर युवक का शव रखकर उन्होंने जाम लगा दिया।

नाराज स्वजन की मांग थी कि जिस युवती के प्रेम प्रसंग में मृतक ने जहर खाया है उसके विरुद्ध पुलिस मामला दर्ज करे। जाम की खबर लगते ही मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे। जिन्होंने ग्रामीणों को समझाइश दी। साथ ही मामले की जांच के बाद जो दोषी होगा, उस पर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण व स्वजन मानें और जाम खोला। पुलिस ने शव का पीएम कराकर स्वजन को सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार ग्राम दुबाहा निवासी अतर सिंह के 20 वर्षीय बेटे अजय दांगी ने रविवार रात सल्फास खा लिया। जहर खा लेने से अजय को उल्टियां शुरू हो गई। जब स्वजन ने उससे पूछा तो अजय ने बताया कि, उसने सल्फास खा लिया है। जिसके बाद स्वजन उसे आनन-फानन में भांडेर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे झांसी ले गए। वहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बताया जाता है कि मृतक का गांव की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। उक्त युवती की शादी तय हो जाने से दुखी मृतक ने सल्फास निगलकर जान दे दी। ग्रामीणों का कहना था कि मृतक के मोबाइल में उक्त युवती के फोटो आदि भी मिले हैं। जिसके बाद स्वजन ने युवती व उसके परिवार के सदस्यों के विरुद्ध मामला दर्ज किए जाने की मांग कर रहे थे। वहीं थाना प्रभारी नरेंद्र शर्मा का कहना था कि मामले की जांच की जा रही है। युवक ने आत्महत्या क्यों की इसके कारणों को लेकर भी पुलिस पूछतांछ में जुटी है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top