सागर के शाहगढ़ में महिला की हत्या,जांच में जुटी पुलिस 

सागर के शाहगढ़ में महिला की हत्या,जांच में जुटी पुलिस 

सागर। शाहगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम कलरा नेगुवां में महिला की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात सामने आते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया गया। वहीं हत्या का प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने जांच में लिया है।

पुलिस के अनुसार थाना शाहगढ में सोमवार दोपहर फरियादी पल्टू पिता कमला आदिवासी उम्र 25 साल निवासी ग्राम मड़देवरा ने शिकायत की थी। शिकायत में बताया कि 3 मार्च की रात करीब 8 बजे मोबाइल पर भांजनी ने मेरे भतीजे को बताया था कि मम्मी अंगूरी खत्म हो गई है। लेकिन भतीजा दूर होने और मेरे पास मोबाइल नहीं होने के कारण मुझे जानकारी नहीं मिली पाई। मंगलवार को घटनाक्रम की सूचना मिली तो बहन के घर नेगुवां जाकर देखा। जहां बहन अंगूरी घर के अंदर मृत अवस्था में पड़ी थी। सिर, हाथ, पैर समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर चोटों के निशान थे। बहन को किसी अज्ञात व्यक्ति ने मारपीट कर जान से मार दिया है। शिकायत पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

वहीं आरोपियों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने मृतका के पति, परिवार वालों समेत अन्य से पूछताछ की है। मामले में पुलिस को वारदातस्थल और पूछताछ में कई साक्ष्य मिले हैं। जिनके आधार पर पुलिस ने हत्या के संदेही को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। हालांकि पुलिस मामले में अभी कुछ भी बोलने से बच रही है। शाहगढ़ थाना प्रभारी अर्चना सिंह जाट ने बताया कि महिला की हत्या हुई है। प्रकरण दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है। अभी मामले में पुलिस निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top