अवैध संबंध और अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देने पर किसान की हत्या

अवैध संबंध और अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देने पर किसान की हत्या

हरपालपुर। जिले की सीमा से लगे उत्तर प्रदेश के महोबा जिले महोबकंठ थाना क्षेत्र अंर्तगत सौरा गांव में बीते पांच दिन पहले हुई किसान को हत्या की घटना का थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है।मृतक किसान हाकिम सिंह की हत्या के पीछे अवैध संबंध और अश्लील वीडियो गांव वालो को दिखाने और प्रसारित करने की धमकी देने का कारण सामने आया है। पुलिस ने हत्यारोपी दंपती को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है। 24 फरवरी शनिवार की रात थाना क्षेत्र के सौरा गांव में किसान हाकिम सिंह की खेत में बनी झोपड़ी में सोते समय हत्या कर दी गई थी। मृतक किसान को पत्नी सोनम सिंह ने 25 फरवरी को थाने में अज्ञात लोगों के द्वारा उसके पति की हत्या के संबंध में तहरीर दी थी। जिस पर पुलिस के द्वारा हत्या करने की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।
शक के आधार पर उठाया था दंपती को

पुलिस ने पहले दिन ही 25 फरवरी को गांव के एक दंपती को शक के आधार पर पुलिस ने उठाया था।पुलिस के द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर सौरा गांव के ही 40 वर्षीय अजुद्दी रैकवार और उसकी 36 वर्षीय पत्नी सोमा ने बताया कि किसान हाकिम सिंह और अजुद्दी मिलकर खेत बलकट पर लेकर खेती करते थे।

अजुद्दी जब बाजार में मछली बेचने जाता था तो अजुद्दी की गैर मौजूदगी में हाकिम सिंह उसकी पत्नी सोमा से शारीरिक संबंध बनाता था और प्रताड़ित करता था। हाकिम सिंह ने सोमा का अश्लील वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया था जिसे किसान हाकिम सिंह गांव के लोगों को दिखा कर बदनाम करने की धमकी देता था।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top