देवरी पुलिस ने मप्र शासन लिखी बोलेरो वाहन से जप्त की,बड़ी मात्रा में अवैध शराब

देवरी पुलिस ने मप्र शासन लिखी बोलेरो वाहन से जप्त की,बड़ी मात्रा में अवैध शराब 

सागर। देवरी थाना पुलिस ने मप्र शासन लिखी बोलेरो से बड़ी मात्रा में शराब पकड़ी है। वाहन में सवार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। मामले में पुलिस आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि सागर की ओर से एक सफेद रंग की बोलेरो कार क्रमांक MP15TA0748 में बड़ी मात्रा में अवैध रूप से शराब भरकर देवरी तरफ आ रही है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम कार्रवाई के लिए रवाना हुई। टीम सागर-नरसिंहपुर हाईवे पर स्थित गोपालपुरा पहुंची। जहां सड़क पर वाहन चेकिंग लगाई। इसी दौरान मुखबिर के बतायानुसार बोलेरो वाहन आता नजर आया। पुलिस ने घेराबंदी की। लेकिन पुलिस देखकर ड्राइवर वाहन लौटकर भागने लगा। लेकिन पुलिस जवानों ने पीछाकर पकड़ लिया। गाड़ी में सवार दो युवकों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम अभय पिता रामराजा लोधी निवासी चितौरा और दीपेन्द्र उर्फ अभिषेक पिता सीताराम यादव निवासी पथरिया जाट होना बताया।

जिसके बाद पुलिस ने बोलेरो की तलाशी ली तो 29 पेटी लाल मसाला शराब बरामद हुई। शराब कपड़े से ढककर रखी गई थी। मामले में पुलिस ने 1.30 लाख रुपए कीमत की शराब और गाड़ी जब्त कर थाने लाई। थाने में आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया। मामले में पुलिस आरोपियों से शराब के संबंध में पूछताछ कर रही है। कार्रवाई टीम में देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरें, उनि. निशांत भगत, सउनि. सत्येन्द्र सिंह, आरक्षक मनीष तिवारी, आशीष, लवकुश आदि शामिल थे।

सागर निगम में अटैच है कार्रवाई में पकड़ाई बोलेरो

सूत्रों की मानें तो देवरी पुलिस की कार्रवाई में अवैध रूप से शराब का परिवहन करते पकड़ाई बोलेरो गाड़ी सागर नगर निगम में अटैच है।हालांकि कार्रवाई के दौरान गाड़ी में लगी नेमप्लेट

ढकी हुई थी। देवरी थाने के एसआई निशांत भगत ने बताया कि कार्रवाई में पकड़ाई गाड़ी में मप्र शासन लिखा है। गाड़ी किसकी है और कहां अटैच है इस संबंध में जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top