महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर शिविर लगाकर वाहनस्वामियों/वाहन चालको को नियमानुसार वाहन संचालन की दी गई समझाइश

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर शिविर लगाकर वाहनस्वामियों/वाहन चालको को नियमानुसार वाहन संचालन की दी गई समझाइश

सागर। क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय, सागर में महा शिवरात्रि के पावन पर्व के अवसर पर संभागीय परिवहन उड़नदस्ता, सागर एवं परिवहन चैकपोस्ट मालथौन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों दवारा स्टॉन लगाकर वहां से निकलने वाले समस्त वाहन चालकों एवं आमजन को शीतल पेय एवं स्वल्पाहार का वितरण किया गया। उक्त शिविर के माध्यम से वाहनचालक/वाहनस्वामियों को समझाइष दी गई वे बिना लायसेंस दो पहिया वाहन न चलाये, हेलमेड पहनकर वाहन का संचालन करे एवं यातायात नियमों का पालन करें। शिविर में उपस्थिति आमजन एवं अभिभावकों को हिदायत दी कि वे अपने अवयस्क बच्चों को दो पहिया वाहन चलाने से रोके ताकि कोई अप्रिय घटना घटित न हो।

क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय के मुख्य द्वार पर लगे स्टॉल पर उपस्थित आमजन एवं वाहनचालकों को समझाया गया कि श्रीमान परिवहन आयुक्त, मध्यप्रदेश ग्वालियर के आदेशानुसार माननीय उच्च न्यायालय, जबलपुर में प्रस्तुत रिट याचिका के संबंध में माननीय न्यायालय द्वारा पारित आदेश के अनुपालन में दिनांक 01.04.2019 के पूर्व पंजीकृत है, उन वाहनों में अनिवार्य रूप से एचएसआरपी नम्बर प्लेट लगवाया जाना सुनिश्चित करे।

समस्त वाहनस्वामियों से अनुरोध है कि वे अपने वाहनों के संचालन के दौरान वाहन से संबंधित समस्त दस्तावेजों यथा बीमा, फिटनेस, परमिट, पंजीयन कार्ड, वाहन चालक का हैबी ड्रायविंग नायसेंस, टैक्स प्रमाण पत्र, प्रदूषण प्रमाण पत्र आदि अनिवार्य रूप से साथ में रखे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top