वाहन में मादक पदार्थ ले जा रहे दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

वाहन में मादक पदार्थ ले जा रहे दो आरोपितों को किया गिरफ्तार

रतलाम। जिले की बिलपांक पुलिस ने टवेरा वाहन में मादक पदार्थ ले जाते दो आरोपितों के पास से 21 ग्राम स्मैक व 94 ग्राम डायजाफाम पावडर व वाहन जब्त किया गया है। एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि टवेरा वाहन (एमपी-11/टी-0485) में सवार लोगों के पास नशीला पदार्थ है और वे रतलाम से इंदौर की तरफ जा रहे हैं।

नाकाबंदी कर रोका

सूचना पर पुलिस महू-नीमच हाईवे पर बिलपांक फंटे के आगे स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास नाकाबंदी की। कुछ देर बाद उक्त वाहन आता दिखा तो घेराबंदी कर उसे रुकवाया गया और उसमें सवार आरोपित 30 वर्षीय रोहित डामोर पुत्र जयसिंह डामोर निवासी कुम्हार गड्ढा रोड धार व चालक 36 वर्षीय इमरान खान पुत्र भूरे खान निवासी गुलमोहर कालोनी धार से पूछताछ की तो वे आनाकानी करने लगे।

तलाशी में मिला पावडर

सख्ती करने पर तलाशी लेने पर रोहित के पेंट की जेब से पालीथिन में 21 ग्राम स्मैक व इमरान के पास से 94 ग्राम डायजाफाम पावडर पाया गया। दोनों को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने दोनों को आठ फरवरी तक पुलिस रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं। आरोपितों से पूछताछ की जा रही है कि वे मादक पदार्थ कहां से लाए थे।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top