तीन बाइक से छः बदमाशो ने 38 साल के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करदी

तीन बाइक से छः बदमाशो ने 38 साल के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या करदी

जबलपुर। तिघरा गांव में देर रात एक युवक पर बदमाशों ने चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान हालात में उसे छोड़कर फरार हो गए। घायल की चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और इलाज के लिए निजी अस्पताल पहुंचे। हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मृतक का नाम दिलीप दहिया (38) था जो कि प्राइवेट जॉब किया करता था। बताया यह भी जा रहा है कि दो साल पहले दिलीप का कुछ लड़कों से विवाद हुआ था। संभवतः उसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। खमरिया थाना पुलिस ने कुछ लोगों को संदेह के आधार पर पूछताछ के लिए थाने लेकर आई है।

गुरुवार की रात 38 वर्षीय दिलीप दहिया अपने घर के बाहर बैठे हुए थे, इसी दौरान तीन बाइक में छह लोग पहुंचे और ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया। घटना में दिलीप के हाथ, गर्दन, पीठ में गंभीर चोट आई। वारदात के बाद सभी आरोपी रात के अंधेरे में फरार हो गए। स्थानीय लोगों के साथ परिजन गंभीर हालत में दिलीप को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल पहुंचे, जहां हालत नाजुक होने के कारण मेडिकल कालेज़ ले जाया गया। इलाज के दौरान डाक्टर ने दिलीप को मृत घोषित कर दिया।

आरोपियों ने दिलीप को चारों तरफ से घेरा और फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया। आरोपियों ने चाकू से एक दर्जन वार दिलीप पर किए। जानकारी के मुताबिक दो साल पहले गांव के ही कुछ लोग से विवाद हुआ था। इधर घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top