पुलिस ने दबिश देकर तीन गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दबिश देकर तीन गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार

दतिया।  सिविल लाइन थाना पुलिस ने शुक्रवार देर रात निचरौली तिराहे पर दबिश देकर तीन गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। बाइक सवार तीनों तस्कर 75 हजार रुपए कीमत का साढ़े सात किलो गांजा पेटियों में भरकर निचरौली तिराहे पर खड़े थे और ग्राहकों के आने का इंतजार कर रहे थे। लेकिन तभी पुलिस को सूचना मिल गई। पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर तीनों गांजा तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से बाइक भी जब्त की गई। पुलिस ने तीनों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।
अब पुलिस आरोपियों से उनके द्वारा जिन जिन
लोगों को गांजा दिया जा चुका है, उनके बारे
में पूछताछ कर रही है। सिविल लाइन टीआई
रामबाबू शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रदीप
शर्मा के निर्देश पर जिले भर में मादक पदार्थों की
रोकथाम के लिए अभियान चलाया जा रहा है।
इसी अभियान के तहत गुरुवार देर रात सूचना
मिली कि ग्राम निचरौली की तरफ से तीन युवक बाइक क्रमांक एमपी 32 एमएच 8835 पर सवार होकर तीन पेटियां लेकर निचरौली तिराहे पर खड़े हैं और ग्राहकों का इंतजार कर रहे हैं।

सूचना मिलने पर टीआई शर्मा मय फोर्स के निचरौली तिराहे पर पहुंचे और बाइक सवार युवकों को घेराबंदी कर पकड़ा। साढ़े सात किलो निकला गांजा पूछताछ में आरोपियों की पहचान तुषार पुत्र परदेशीलाल सौंधिया निवासी तोरवा धान मंडी के पास जिला विलासपुर हाल राजकिशोर नगर हरीसिंगार कॉलोनी जिला विलासपुर, मुकेश पुत्र मदन सोनी निवासी राजकिशोर नगर जिला विलासपुर और एक नाबालिग को पकड़ा। तलाशी लेने पर तीनों आरोपियों पर तीन पेटियां मिलीं। जिनमें गांजा भरा हुआ था। गांजे की तुलाई करने पर साढ़े सात किलो वजन पाया गया। आरोपियों ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया बक्सी नगर दतिया का रहने वाले हरी पुत्र गणेश प्रसाद गांजे का तस्कर है। जिसके लिए तीनों गांजे की डिलेवरी करते हैं। पुलिस ने तीनों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत
प्रकरण दर्ज किया है।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top