कलेक्टर दीपक आर्य ने किया पटवारी काउंसलिंग स्थल का निरीक्षण

कलेक्टर दीपक आर्य ने किया पटवारी काउंसलिंग स्थल का निरीक्षण
सागर।  मध्य प्रदेश शासन के निर्देश पर आयोजित नव चयनित हुए पटवारियों की आज से काउंसलिंग प्रारंभ हुई, जिसका कलेक्टर  दीपक आर्य ने अधिकारियों के साथ काउंसलिंग स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया एवं आवश्यक निर्देश दिए, साथ ही उन्होंने चयनित अभ्यर्थियों से चर्चा भी की ।
इस अवसर पर अपर कलेक्टर  शैलेंद्र सिंह, संयुक्त कलेक्टर विनय द्विवेदी, डिप्टी कलेक्टर नवीन सिंह ठाकुर, तहसीलदार  रोहित रघुवंशी,  दुर्गेश तिवारी, एसएलआर देवी शरण चक्रवर्ती, हरीश लालवानी  सहित अन्य समितियां के सदस्य मौजूद थे ।
कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने आज से प्रारंभ हुई पटवारी काउंसलिंग में नवनियुक्त अभ्यर्थियों से  चर्चा की। उन्होंने सभी अभ्यर्थियों से कहा कि आप लोग धैर्य एवं संयम से यहां रुके सभी का नंबर आने पर काउंसलिंग की जाएगी। उन्होंने काउंसलिंग के लिए गठित समितियों के अधिकारी कर्मचारियों से भी चर्चा की। काउंसलिंग स्थल पर मौजूद डॉक्टरों की टीम के द्वारा आवश्यकतानुसार नवनियुक्त पटवारी अभ्यर्थियों की जांच भी की गई ।
कलेक्टर  दीपक आर्य ने सभी समिति के सदस्यों को निर्देश दिए की सभी अभ्यर्थियों की दस्तावेजों की सूक्ष्मता की साथ जांच करें एवं उनके मूल दस्तावेज अवश्य देखें। उन्होंने निर्देश दिए की काउंसलिंग स्थल पर पेयजल की उचित व्यवस्था सुनिश्चित की जावे एवं अभ्यर्थियों के साथ उनके परिजनों की बैठने रोकने की व्यवस्था भी रखें। कलेक्टर श्री आर्य ने निर्देश दिए कि सभी अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच  पोर्टल पर जाकर चेक करें। संबंधित विश्वविद्यालय बोर्ड की बेवसाइट पर जाकर भी दस्तावेजों की जांच की जाए।

KhabarKaAsar.com
Some Other News

कुछ अन्य ख़बरें

error: इस पेज की जानकारी कॉपी नहीं की जा सकती है|
Scroll to Top